मनीष पांडे ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया किस तरह से करेंगे कमबैक

मनीष पांडे ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बयान
मनीष पांडे ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर दिया बयान

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर वो आईपीएल (IPL) में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो फिर निश्चित तौर पर वापसी कर सकते हैं। मनीष पांडे के मुताबिक भारतीय टीम इन दिनों काफी ज्यादा मुकाबले खेलती है और कोई ना कोई प्लेयर चोटिल होता रहता है, ऐसे में वापसी की संभावना बनी रहती है।

मनीष पांडे की अगर बात करें तो वो केकेआर के लिए कमबैक कर रहे हैं। उन्होंने 2014 से लेकर 2017 तक गंभीर की कप्तानी में केकेआर के लिए खेला था। आईपीएल 2024 ऑक्शन के दौरान केकेआर ने मनीष पांडे को 50 लाख की उनकी बेस प्राइस में खरीदा था। केकेआर में आने के बाद से मनीष पांडे काफी उत्साहित हैं।

किसी खिलाड़ी के चोटिल होने पर वापसी का मौका रहता है - मनीष पांडे

मनीष पांडे ने आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में अपनी वापसी का भरोसा जताया है। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ इंटरव्यू के दौरान कहा,

हां, निश्चित तौर, भारतीय टीम कई सारे स्क्वाड के साथ काफी ज्यादा मुकाबले खेल रही है। इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि अगर आईपीएल में आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर कभी भी टीम में वापसी कर सकते हैं। आप नहीं चाहते हैं कि कोई खिलाड़ी इंजरी का शिकार हो जाए लेकिन किसी खिलाड़ी के लिए दरवाजे तभी खुलते हैं, अगर वो वापसी करना चाहता है। मेरे लिए जरूरी होगा कि मैं आईपीएल में बेहतर क्रिकेट खेलूं।

आपको बता दें कि मनीष पांडे एक समय भारतीय टीम का नियमित हिस्सा थे लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था। अब वो कई साल से इंडियन टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं। हालांकि आईपीएल 2024 में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर मनीष पांडे वापसी करना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता