Create
Notifications

 "मनीष पांडे को भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए शतक बनाना होगा"

मनीष पांडे
मनीष पांडे
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मनीष पांडे (Manish Pandey) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि अगर मनीष पांडे को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में अपनी जगह सुनिश्चित करनी है तो फिर उन्हें श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे मुकाबले में हर हाल में शतक लगाना होगा।

मनीष पांडे की अगर बात करें तो अपने डेब्यू से लेकर अभी तक वो भारतीय टीम में नियमित तौर पर जगह नहीं बना पाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जब उन्होंने शानदार शतक लगाया था तब ऐसा लगा था कि वो लंबी रेस के घोड़े साबित होंगे। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने अपनी लय खो दी और टीम में भी जगह गंवा बैठे।

मनीष पांडे भारतीय टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं और इसकी वजह ये है कि वो निरंतरता के साथ बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने मनीष पांडे को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा है जब तक मनीष पांडे एक जबरदस्त पारी नहीं खेलते हैं भारतीय टीम में उनकी जगह पक्की नहीं होगी।

उन्होंने कहा "पांडे जी को अगर अपना दावा मजबूत करना है तो फिर उन्हें आखिरी मुकाबले में शतक लगाना होगा। इस वक्त वो टीम से बाहर होने की कगार पर हैं। वो एक बहुत अच्छे प्लेयर हैं। हम सभी उन्हें काफी पसंद करते हैं क्योंकि जब वो मैदान में होते हैं तो अपना 110 प्रतिशत देते हैं। वो भारत के बेहतरीन फील्डर्स में से एक हैं।"

मनीष पांडे लगातार दो मैच में फ्लॉप हो चुके हैं

मनीष पांडे की अगर बात करें तो पहले वनडे मुकाबले में वो अपना विकेट फेंक कर चले आए थे। उन्होंने 26 रनों की पारी खेली थी लेकिन धनंजय डी सिल्वा की गेंद पर मिड विकेट में दसुन शनाका को कैच थमा बैठे थे। इसके बाद दूसरे मुकाबले में वो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए और एक बार फिर बड़ी पारी नहीं खेल पाए।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक तीसरे वनडे मैच के दौरान मनीष पांडे से काफी उम्मीदें होंगी। उन्होंने कहा कि अगर मनीष पांडे को टीम में अपनी जगह पक्की करनी है तो फिर उन्हें इस मैच में जरूर बड़ी पारी खेलनी होगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...