Create
Notifications

मनोज तिवारी के मुताबिक हार्दिक पांड्या को भारत का टी20 कप्तान होना चाहिए

हार्दिक पांड्या से मनोज तिवारी काफी प्रभावित हुए हैं
हार्दिक पांड्या से मनोज तिवारी काफी प्रभावित हुए हैं
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि छोटे फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या ही भारतीय टीम के कप्तान होने चाहिए। पांड्या ने जिस तरह से आईपीएल (IPL) में गुजरात टाइटंस की कप्तानी की है उससे मनोज तिवारी काफी प्रभावित हैं। इसलिए उनको लगता है कि पांड्या ही इस फॉर्मेट में फ्यूचर में टीम इंडिया के कप्तान बनने चाहिए।

हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात फ्रेंचाइजी ने पांच में से चार मुकाबले जीते हैं। इस वक्त टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर बरकरार है। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान आगे बढ़कर एक लीडर की तरह टीम का नेतृत्व किया है। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन खेल दिखाया है और फील्डिंग में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। ऐसा लगता है कि कप्तानी मिलने के बाद वो काफी मैच्योर प्लेयर बन गए हैं।

मैं हार्दिक पांड्या की लीडरशिप स्किल से काफी प्रभावित हूं - मनोज तिवारी

हार्दिक पांड्या की इस क्वालिटी से मनोज तिवारी काफी प्रभावित हुए हैं। ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा,

अगर कभी कोई बहस हो कि छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा या उस रेस में कौन-कौन खिलाड़ी हैं तो वो हार्दिक पांड्या जरूर होने चाहिए। इस आईपीएल के दौरान मैंने उनको जितना भी देखा है उनकी कप्तानी से काफी प्रभावित हुआ हूं।
If ever there is a debate on who is going to replace or in competition for Captaining team India 🇮🇳 in shorter format then it has to be @hardikpandya7 Yes watever little I have seen of him in this #IPL as far his leadership skill is concerned, I’m damn impressed wit it 👍 #RRvGT

गुरूवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी के दौरान सिर्फ 52 गेंद पर 87 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने 2.3 ओवर में सिर्फ 18 रन देकर 1 विकेट लिया। वहीं फील्डिंग में भी अपने जबरदस्त थ्रो के जरिए एक रन आउट भी किया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...