Create

मनोज तिवारी चोट की वजह से बंगाल टी20 टूर्नामेंट से बाहर

मनोज तिवारी
मनोज तिवारी

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व बल्लेबाज मनोज तिवारी बंगाल टी20 चैलेंज के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। चोट की वजह से अब वो इस टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। मनोज तिवारी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन उनके घुटने में चोट लग गई है और इसी वजह से उन्हें इस टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मनोज तिवारी ने अपने बाएं घुटने का एमआरआई स्कैन कराया। इसके बाद मेडिकल टीम ने उन्हें आगे नहीं खेलने की सलाह दी। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के ज्वॉइंट सेक्रेट्री देबब्रत दास ने कहा कि मनोज तिवारी के बाएं घुटने में चोट लगी है और डॉक्टरों ने उन्हें आगे नहीं खेलने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो पिछले 25 सालों में भारतीय टीम में आए

बंगाल टी20 चैलेंज में हिस्सा ले रहे सभी खिलाड़ी इस वक्त बायो-सिक्योर बबल का हिस्सा हैं। टूर्नामेंट के आयोजकों ने एमआरआई स्कैन के लिए मनोज तिवारी को ग्रीन कॉरिडोर उपलब्ध कराया था, ताकि वो अपना एमआरआई स्कैन करा सकें।

मनोज तिवारी ने पहले मुकाबले में मोहन बगान के लिए खेली थी जबरदस्त पारी

मनोज तिवारी ने बंगाल टी20 चैलेंज में कस्टम्स की टीम के खिलाफ सिर्फ 39 गेंद पर ताबड़तोड़ 61 रन बनाए थे। उनकी इस पारी की बदौलत मोहन बगान की टीम 17 रनों से जीत हासिल करने में कामयाब रही थी। ये मुकाबला कोलकाता के ईडेन गार्डेन मैदान में बायो-सिक्योर बबल के बीच खेला गया था।

मनोज तिवारी ने अपनी 61 रनों की पारी के दौरान 3 छक्के और 5 चौके लगाए थे। उन्होंने इस मुकाबले के बाद कहा था "मैदान में वापस आकर काफी अच्छा लगा। क्रिकेट की दोबारा शुरुआत हो गई है और इससे अच्छा कुछ और नहीं हो सकता है।"

बंगाल टी20 चैलेंज में 6 टॉप टीमें हिस्सा ले रही हैं। कोरोना वायरस की वजह से इस टूर्नामेंट को पूरे एहतियात के साथ बायो सिक्योर बबल में कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के 3 खिलाड़ियों के निक नेम और उसके पीछे की दिलचस्प कहानी

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment