Create
Notifications

एशेज में डेविड वॉर्नर के साथ मार्कस हैरिस करेंगे ओपन

घरेलू क्रिकेट में उनका खेल बेहतरीन रहा है
घरेलू क्रिकेट में उनका खेल बेहतरीन रहा है
ANALYST

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सेलेक्शन हेड जॉर्ज बैली ने कहा है कि एशेज सीरीज में डेविड वॉर्नर के साथ बतौर ओपनर मार्कस हैरिस खेलेंगे। उन्होंने इसकी पुष्टि की है। क्वींसलैंड के कप्तान उस्मान ख्वाजा के साथ हैरिस इस भूमिका के लिए दौड़ में थे, क्योंकि विल पुकोवस्की के पहले टेस्ट से चूकने की संभावना है क्योंकि वह कॉन्कशन के लक्षणों से जूझ रहे हैं।

हैरिस ने न्यूसाउथ वेल्स के खिलाफ शेफील्ड शील्ड में खेलते हुए विक्टोरिया के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। बैली ने इसके लिए उनकी तारीफ भी की है। एक रेडियो कार्यक्रम में बैली ने कहा कि हैरी के पास पहले में सीमित अवसर थे और वह थोड़ा अंदर और बाहर रहा है, इसलिए हम उसके लिए इस पर एक विस्तारित अवसर की उम्मीद के अलावा और कुछ पसंद नहीं करेंगे।

बैली ने आगे कहा कि हमें जो पसंद आया वह है उनकी निरंतरता। वह स्पष्ट रूप से यहां घरेलू स्तर पर एक शानदार रन-स्कोरर रहा है, लेकिन हम इस तथ्य से भी प्यार करते हैं कि वह विदेश गया और लीसेस्टर (लीसेस्टरशायर काउंटी) के लिए भी एक साल अच्छा खेला।

पिछले तीन समर में हैरिस ने विक्टोरिया एक लिए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि चयनकर्ता भी उन्हें राष्ट्रीय टीम में और समय देना चाहते हैं। उनकी फॉर्म को देखते हुए वॉर्नर के साथ ओपन कराने के बारे में सोचा गया है।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज में एक मुकाबला पिंक बॉल के साथ खेला जाएगा। दिसम्बर में शुरू होने वाली इस सीरीज का इन्तजार हर किसी को है। यह आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे सीजन के अंतर्गत खेली जाएगी। इंग्लैंड की टीम के लिए बेन स्टोक्स की वापसी एक बड़ी राहत की बात होगी। बेन स्टोक्स ने अभ्यास भी करना शुरू कर दिया है। जोफ्रा आर्चर अब भी चोटिल हैं।


Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now