मार्कस स्टोइनिस ने आरोन फिंच को बेस्ट टी20 बल्लेबाज बताया

Nitesh
आरोन फिंच
आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने अपने कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) की काफी तारीफ की है। दरअसल फिंच के बल्ले से इस वक्त रन नहीं निकल रहे हैं लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने उनका सपोर्ट किया है और उन्हें टी20 का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बताया है।

मार्कस स्टोइनिस के मुताबिक फिंच जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले के बाद उन्होंने कहा " मुझे पूरा विश्वास है कि वो हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। मैं इसे लंबे समय के लिए देख रहा हूं क्योंकि इस साल वर्ल्ड कप होने वाला है और उसमें उनका बेहतरीन प्रदर्शन करना जरुरी हो जाता है। वो शायद दुनिया के सबसे बेहतरीन टी20 खिलाड़ी हैं। उनके रिकॉर्ड जबरदस्त हैं। वो हमारे कप्तान हैं और हमें उन पर पूरा विश्वास है।"

ये भी पढ़ें: मार्टिन गप्टिल की जबरदस्त धुआंधार पारी, आरसीबी के बल्लेबाज ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की

मार्कस स्टोइनिस ने आरोन फिंच को लेकर आईपीएल का दिया उदाहरण

स्टोइनिस के मुताबिक आरोन फिंच का परफॉर्मेंस भले ही आईपीएल में अच्छा नहीं रहा लेकिन उन्होंने भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने आगे कहा "जब वो आईपीएल से वापस आए थे तब भी उनके साथ यही हुआ था। उनका आईपीएल में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था लेकिन उसके बाद वनडे मुकाबलों में उन्होंने लगातार शतक लगाए।"

आरोन फिंच न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में फ्लॉप रहे हैं। उन्होंने पहले मुकाबले में सिर्फ 1 रन बनाया था और दूसरे मैच में भी 12 रन बनाकर आउट हो गए। बीबीएल में भी वो फ्लॉप रहे थे और सिर्फ 179 रन बना पाए थे। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स का मानना है कि कप्तान फिंच जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे।

ये भी पढ़ें: ग्रीम स्वान ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर साधा निशाना, कहा आप पिच को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं

Quick Links

Edited by Nitesh