Create

एबी डीविलियर्स के आगामी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

एबी डीविलियर्स ने 2018 में संन्यास ले लिया था
एबी डीविलियर्स ने 2018 में संन्यास ले लिया था

दक्षिण अफ्रीका के हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) के संन्यास से वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एबी डीविलियर्स के लिए टीम में वापसी के दरवाजे खुले हुए हैं। वो आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए वापसी कर सकते हैं।

एबी डीविलियर्स के रिटायरमेंट को 3 साल हो चुके हैं। उन्होंने मई 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि इसके बाद से वो दुनिया भर की टी20 लीग्स में खेलते रहे हैं और जबरदस्त प्रदर्शन किया है। खासकर आईपीएल में उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है जो दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स की हार के लिए अजय जडेजा ने ऋषभ पंत की कप्तानी को ठहराया जिम्मेदार

एबी डीविलियर्स की वापसी को लेकर मार्क बाउचर का बयान

मार्क बाउचर ने बताया कि एबी डीविलियर्स टी20 क्रिकेट में साउथ अफ्रीका के लिए वापसी कर सकते हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक उन्होंने कहा,

आईपीएल में जाने से पहले मैंने एबी डीविलियर्स से बात की थी। डीविलियर्स आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करके अपने आपको साबित करना चाहते हैं। वो दुनिया को दिखाना चाहते हैं कि उनके अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बची हुई है और वो हाई लेवल पर बेहतरीन बैटिंग कर सकते हैं। मैंने उनसे कहा कि जाओ अपना काम करो और आईपीएल के आखिर तक मैं तुम्हें बताउंगा। हमारी यही बातचीत उनसे हुई थी।

अगर एबी डीविलियर्स साउथ अफ्रीका टीम के लिए वापसी करते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा। दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी भी स्ट्रगल कर रही है, ऐसे में डीविलियर्स जैसे बल्लेबाज के आ जाने से टीम का कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाएगा। अब देखने वाली बात ये होगी कि आईपीएल में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें: रिकी पोंटिंग ने रविचंद्रन अश्विन से गेंदबाजी नहीं कराने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment