Create
Notifications

साउथ अफ्रीका के कोच ने भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

South Africa v India - 3rd Test Day 3
South Africa v India - 3rd Test Day 3
SENIOR ANALYST

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के हेड कोच मार्क बाउचर (Mark Boucher) ने भारत के अफ्रीका दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) जब दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी तब प्रोटियाज टीम के पास उन्हें हराने का बेहतरीन मौका रहेगा।

भारतीय टीम दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी जहां पर उन्हें टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। दौरे की शुरूआत 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज के साथ होगी। भारतीय टीम 2018 के बाद पहली बार साउथ अफ्रीका का दौरा करेगी। उस टूर पर भारत ने वनडे और टी20 सीरीज दोनों में जीत हासिल की थी लेकिन टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। प्रोटियाज टीम इस बार नए जोश के साथ मैदान में उतरेगी।

मार्क बाउचर को भारत के खिलाफ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है

साउथ अफ्रीका ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और इसी वजह से उनके हौंसले बुलंद होंगे। मार्क बाउचर भी अपनी टीम को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि इस बार भारत के खिलाफ उनकी टीम कुछ खास करेगी। न्यूज 24 पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

हम लोग अपने घर में भारतीय टीम के साथ खेलेंगे जो दुनिया की बेहतरीन टीम है। अगर आप हमारी टेस्ट टीम को देखें तो अभी हम लगातार प्रोग्रेस कर रहे हैं और कुछ पोजिशंस को लेकर अभी भी तलाश जारी है। ये हमारे लिए काफी कड़ी चुनौती रहने वाली है। हमने वेस्टइंडीज में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन अपने घर पर काफी समय से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। हमारे पास कुछ स्पेशल करके भारत को हराने का मौका रहेगा। अगर हम ऐसा नहीं कर पाए तो कुछ सीख जरूर हासिल करेंगे और एक बेहतर टीम बनकर सामने आएंगे।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now