मार्क वुड तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार, दिया बड़ा बयान

Nitesh
Australia v England - 1st Test: Day 3
Australia v England - 1st Test: Day 3

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने कहा है कि वो मेलबर्न में होने वाले बॉक्सिंड डे टेस्ट मैच में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मार्क वुड के मुताबिक एशेज सीरीज (Ashes Series) का तीसरा मुकाबला काफी अहम है क्योंकि अगर इंग्लैंड को सीरीज में वापसी करनी है तो इस मुकाबले में जरूर जीत हासिल करनी होगी।

लगातार दो हार के बाद इंग्लैंड की टीम अब अगर एक और मुकाबला हारती है तो फिर उन्हें सीरीज गंवानी पड़ सकती है। एशेज सीरीज में बने रहने के लिए इंग्लैंड को इस मुकाबले में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। वहीं सीरीज जीतने के लिए उन्हें तीनों ही मैचों में ऑस्ट्रेलिया को हराना होगा।

मार्क वुड की अगर बात करें तो वो ब्रिस्बेन में हुए पहले टेस्ट मुकाबले में टीम का हिस्सा थे लेकिन दूसरे मुकाबले से उन्हें बाहर कर दिया गया। हालांकि तीसरे मुकाबले के लिए उनकी प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है।

अगर मुझे मेलबर्न में खेलने का मौका मिला तो ये मेरे लिए एक बड़ा लम्हा होगा - मार्क वुड

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान मार्क वुड ने कहा कि वो एमसीजी में होने वाले मुकाबले में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मार्क वुड ने कहा "ये काफी बड़ा मौका है। अगर मुझे मेलबर्न में खेलने का मौका मिला तो फिर मेरी जिंदगी का ये एक खास लम्हा होगा। मैं अपने बेटे को ये बता सकता हूं कि मैंने काफी बड़ी संख्या में आए फैंस के सामने मैच खेला था और उस वक्त सीरीज दांव पर लगी हुई थी। अगर ऐसा हुआ तो मैं अपना सबकुछ झोंक दूंगा। मैं इंग्लैंड का होने में गर्व महसूस करता हूं और जितना ज्यादा हो सके इंग्लैंड के लिए खेलना चाहता हूं।"

Quick Links

Edited by Nitesh