Create

इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका, दिग्गज गेंदबाज वेस्टइंडीज सीरीज से हो सकता है बाहर

West Indies v England - 1st Test: Day Three
West Indies v England - 1st Test: Day Three
reaction-emoji
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगुआ में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। वो अब इस मैच में आगे हिस्सा नहीं लेंगे। नेट सेशन के दौरान मार्क वुड को एल्बो में शिकायत हुई। इसी वजह से वो इस मुकाबले में नहीं खेलेंगे, वहीं उनका सीरीज के बाकी बचे मैचों में भी खेलना संदिग्ध है।

पांचवें दिन के खेल से पहले मार्क वुड ने नेट्स में छह गेंदे डालने का प्रयास किया लेकिन उन्हें एल्बो में दर्द हुआ। जोफ्रा आर्चर इंजरी की वजह से पहले ही बाहर हैं, ऐसे में मार्क वुड के चोटिल होने के बाद इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

मार्क वुड ने एंटीगुआ टेस्ट मैच में आखिरी बार खेल के तीसरे दिन गेंदबाजी की थी। उन्होंने तीसरे दिन की सुबह पांच ओवर डाले थे जिसमें उनका पेस काफी कम रहा था। पहली पारी में उन्होंने 17 ओवरों में 45 रन देकर 1 विकेट लिया था। पहले टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद उनके बाकी बचे मुकाबलों में भी खेलने पर संशय है।

मार्क वुड के बाहर होने के बाद दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए ओली रॉबिन्सन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। रॉबिन्सन पहले टेस्ट मैच तक फिट नहीं हो पाए थे। इसके अलावा इंग्लैंड के पास साकिब महमूद और मैट फिशर के रूप में भी दो विकल्प हैं।

मार्क वुड के इंजरी पर होंगी लखनऊ सुपर जायंट्स की निगाहें

अगर मार्क वुड की इंजरी ज्यादा गहरी होती है तो फिर ये आईपीएल में उनकी फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए भी बड़ा झटका होगा। मार्क वुड को लखनऊ की टीम ने ऑक्शन के दौरान खरीदा था और वो टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं। ऐसे में अगर वो बाहर होते हैं तो फिर टीम के सामने मुश्किलें आ सकती हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...