मार्नस लैबुशेन ने अपनी इंजरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट, पर्थ की पिच पर उठ रहे सवाल का दिया जवाब

Australia v Pakistan - Men
Australia v Pakistan - Men's 1st Test: Day 3

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने पर्थ टेस्ट मैच में खुद को हुई इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। मार्नस लैबुशेन ने बताया कि अब वो पूरी तरह से फिट हैं और उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। लैबुशेन को बैटिंग करते वक्त अंगुली में चोट लग गई थी लेकिन अब उन्होंने खुद को ठीक बताया है।

पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 360 रनों के बड़े अंतर से बुरी तरह हरा दिया। 450 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम को शुरुआत में ही 3 झटके लग गए। अब्दुल्लाह शफीक और शान मसूद 2-2 रन व इमाम-उल-हक 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मेहमान टीम ने 19 रनों पर 3 विकेट गंवा दिए और फिर चौथे विकेट के लिए बाबर आजम और सौद शकील ने 29 रन जोड़े। बाबर आजम के आउट होने के बाद पाकिस्तान के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखर गए। ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड ने 3-3 विकेट लिए तो नाथन लायन को 2 विकेट मिले, जबकि कप्तान कमिंस ने 1 विकेट हासिल किया।

मेरी अंगुली अब पूरी तरह ठीक है - मार्नस लैबुशेन

मार्नस लैबुशेन को दूसरी पारी में बैटिंग के दौरान खुर्रम शहजाद की गेंद लग गई थी और इसके बाद वो आउट भी हो गए थे। पर्थ की पिच पर दूसरी पारी में अनियमित बाउंस देखने को मिला और इसी वजह से कई ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स के शरीर पर गेंद लगी। लैबुशेन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा,

मेरी अंगुली ठीक है और उसमें कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है। नकल साइड पर गेंद लगी थी और उसी वजह से मेरा हाथ थोड़ा शून्य सा हो गया है और इसी वजह से मैं थोड़ा नर्वस था। संडे सुबह अंगुली पूरी तरह ठीक थी। पिच को लेकर जहां तक सवाल है तो मुझे नहीं लग रहा था कि ये डेंजरस है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now