Create

वीरेंदर सहवाग के 'बेबीसिटर' वाले विज्ञापन पर मैथ्यू हेडन का जवाब

Enter caption
विनय प्रताप

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 24 फरवरी से टी20 सीरीज की शुरुआत होगी। इसके बाद वनडे सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का सिर्फ क्रिकेट प्रशंसकों को ही नहीं बल्कि दिग्गज क्रिकेटरों को भी बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में वीरेंदर सहवाग भी इस सीरीज के प्रसारक चैनल के विज्ञापन में 'बेबीसिटिंग' को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम की टांग खींचते नज़र आये थे। अब उनके ऐसा करने पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू हैडन ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

दरअसल वीरेंदर सहवाग इस विज्ञापन में भारत के इस ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दोनों टीमों के बीच स्लेजिंग पर मज़ाकिया टिप्पणी करते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि हाल ही में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट मैचों के दौरान टिम पेन और ऋषभ पंत के बीच जुबानी जंग हुई थी। इस जुबानी जंग के बीच एक बार पेन ने पंत से पूछा था कि क्या आप मेरे बच्चों की देखभाल कर सकते हैं? मैं अपनी पत्नी के साथ जब फ़िल्म देखने जाऊंगा तो आप मेरे बच्चों का ख्याल रखना। इस के जवाब में पंत ने पेन के लिए अपने साथी खिलाड़ियों से कहा था कि क्या तुमने कभी अस्थायी कप्तान देखा है!

इसी वजह से वीरेंदर सहवाग इस विज्ञापन में ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहने बच्चों को गोद में उठा कर दर्शकों को याद दिला रहे थे कि भारतीय टीम एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम की खातिरदारी करेगी। इस विज्ञापन में सहवाग ये भी कहते नज़र आ रहे कि जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे तो उन्होंने पूछा था कि बेबिसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ, जरूर करेंगे।

अब सहवाग के इस विज्ञापन के जवाब में मैथ्यू हैडन ने ट्वीट कर कहा है कि सतर्क रहिए वीरू पाजी, ऑस्ट्रेलिया टीम को अभी हल्के में नहीं लेना चाहिए। मत भूलो विश्व कप ट्रॉफी की देखभाल अभी भी ऑस्ट्रेलियाई टीम ही कर रही है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...