एम एस धोनी के खिलाफ 100 मीटर की रेस कौन जीतता ? मैथ्यू हेडन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मैथ्यू हेडन ने एम एस धोनी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया
मैथ्यू हेडन ने एम एस धोनी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मैथ्यू हेडन ने बताया कि अपने प्राइम में वो कौन सा ऐसा खिलाड़ी होता जो एम एस धोनी को 100 मीटर की रेस में टक्कर दे पाता। हेडन ने एक चौंकाने वाला नाम लिया है और कहा है कि दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी धोनी को 100 मीटर की रेस में हरा देते।

एम एस धोनी की अगर बात करें तो उन्हें विकेटों के बीच दौड़ लगाने में सबसे तेज माना जाता है। एक बार उन्होंने टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को 100 मीटर के रेस में हरा भी दिया था, जबकि हार्दिक पांड्या एम एस धोनी से 12 साल छोटे हैं।

एम एस धोनी को लेकर मैथ्यू हेडन की प्रतिक्रिया

वहीं मैथ्यू हेडन का मानना है कि अपने प्राइम में माइकल हसी इस रेस में एम एस धोनी को हरा देते। उन्होंने इसके अलावा ये भी कहा कि अगर एम एस धोनी को चिंता में डालना है तो खराब फील्डिंग कीजिए, इससे वो काफी चिंतित हो जाते हैं। हेडन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

एम एस धोनी एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो बहुत जल्दी अपना धैर्य नहीं खोते हैं लेकिन अगर आप वास्तव में उन्हें थोड़ा चिंतित देखना चाहते हैं तो फील्डिंग में उतना अच्छा ना करिए। तब देखिए एम एस धोनी किस तरह से रिएक्ट करते हैं।

आपको बता दें कि एम एस धोनी आखिरी बार आईपीएल 2023 में एक्शन में नजर आए थे। उसके बाद घुटने की सर्जरी करवाने के बाद धोनी अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। मौजूदा समय में 'थाला' आईपीएल के 17वें सीजन में खेलने के लिए अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। धोनी की गिनती क्रिकेट जगत के सबसे सफल खिलाड़ियो में होती है। विश्व भर में उनके लाखों चाहने वाले हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now