टी20 वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाले प्लेयर ने आईपीएल 2022 का फाइनल खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मैथ्यू वेड (Photo Credit - Twitter)
मैथ्यू वेड (Photo Credit - Twitter)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने आईपीएल 2022 (IPL) का फाइनल खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें बड़े मुकाबले पसंद हैं और फाइनल में खेलना काफी अच्छा लगता है। इसके अलावा वेड ने अपने फॉर्म को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वो गेंद को काफी अच्छी तरह से हिट कर रहे हैं।

मैथ्यू वेड की अगर बात करें तो पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने जिस तरह से ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत दिलाई थी। उसकी वजह से वो काफी फेमस हो गए थे। मैथ्यू वेड ने पाकिस्तान के नंबर एक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के ओवर में लगातार 3 छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को फाइनल में पहुंचा दिया था।

अब मैथ्यू वेड आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला खेलेंगे। हालांकि उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है। गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 9 मैचों में 16.56 की औसत से 149 रन ही बनाए हैं। हालांकि फाइनल मुकाबले में वो काफी खतरनाक हो सकते हैं।

मुझे बड़े मुकाबले पसंद हैं - मैथ्यू वेड

cricket.com.au से बातचीत में मैथ्यू वेड ने बताया कि उन्हें बड़े मुकाबले खेलना किस तरह पसंद है। उन्होंने कहा,

मुझे बड़े मुकाबले पसंद हैं। मुझे फाइनल काफी पसंद हैं और मैंने अपने करियर में इसका काफी लुत्फ उठाया है। मैंने इस तरह के मुकाबलों में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और उम्मीद है कि इस बार के फाइनल में भी कुछ ऐसा ही करूंगा। यहां पर माहौल काफी शानदार रहने वाला है। मैंने शायद ऐसा माहौल पहले कभी ना देखा हो। इसलिए मुझे काफी मजा आने वाला है। अगर फॉर्म की बात करूं तो ये मेरे लिए थोड़ा निराशाजनक रहा है। मैंने अपने शॉट खेले हैं लेकिन गैप को नहीं तलाश पाया हूं। हालांकि आपको बहादुरी दिखानी होगी और लगातार बल्ला घुमाना होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता