Create

"टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले मुझे इंजरी थी लेकिन डॉक्टरों ने ये बात मुझे नहीं बताई"

Australian T20 World Cup Media Opportunity
Australian T20 World Cup Media Opportunity
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के फाइनल मुकाबले से पहले वो इंजरी का शिकार हो गए थे लेकिन डॉक्टरों ने ये बात उनसे नहीं बताई थी। वेड के मुताबिक इंजरी की जानकारी डॉक्टरों ने उनसे छिपा ली थी।

फाइनल मुकाबले से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान मैथ्यू वेड चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने अपना स्कैन कराया ताकि ये पता लग सके कि उनकी इंजरी कितनी गहरी है। हालांकि डॉक्टरों ने वेड से कुछ नहीं बताया ताकि वो फाइनल मुकाबला खेल सकें। अब ऑस्ट्रेलिया वापस लौटने के बाद उन्हें अपनी इंजरी के बारे में पता चला है।

7न्यूज के मुताबिक मैथ्यू वेड ने कहा,

सेशन खत्म होने से पहले सेकेंड लास्ट बॉल पर मुझे थोड़ी इंजरी हो गई। हालांकि मैं स्कैन नहीं कराना चाहता था लेकिन उन्होंने मुझे फिजियो के पास भेज दिया। इसके बाद डॉक्टरों के साथ मिलकर उन्होंने मुझसे जानकारी छिपाई और कहा कि देखते हैं क्या होता है। अगर मैच के दिन मुझे ज्यादा दिक्कत होती और मैं अपना बल्ला ना घुमा पाता तो शायद मैं ना खेलता। अगर हम पहले बल्लेबाजी करते तो फिर मुझे ज्यादा चिंता होती और मैं तब ज्यादा कोशिश करता और इससे टीम को भी नुकसान हो सकता था।

ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हराया था

आपको बता दें कि दुबई में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए कप्तान केन विलियमसन के 85 रनों की शानदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 172/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 19वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली। मैथ्यू वेड ने सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ लगातार तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...