भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की बड़ी खुशखबरी, अनुष्का शर्मा ने भी दी बधाई

मंयक अग्रवाल ने अपनी पत्नी और बेटे संग साझा की तस्वीर
मंयक अग्रवाल ने अपनी पत्नी और बेटे संग साझा की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के घर खुशियां आईं हैं। मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद ने एक बच्चे को जन्म दिया है। मयंक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को इसकी जानकारी दी है।

मयंक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी और नवजात बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। उन्होंने अपने बेटे का नाम अयांश रखा है। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है। पोस्ट शेयर करते हुए मयंक ने लिखा-

हम दिल से आभारी होते हुए अयांश का परिचय देना चाहते हैं। यह प्रकाश की पहली किरण, हमारा एक हिस्सा और ईश्वर का उपहार है।

इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने अपने बेटे की जन्मतिथि 8 दिसंबर की तारीख भी लिखी है। मंयक के इस पोस्ट पर फैंस काफी प्यार बरसा रहे हैं और साथ ही इस जोड़े को बधाईयां भी दे रहे हैं। उनके साथी खिलाड़ी भी इस मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मंयक के इस पोस्ट पर विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, जिम्मी नीशम, सुनील शेट्टी जैसे कई बड़े सितारों ने कमेंट किया है जिसमें उन्होंने मयंक और उनकी पत्नी को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने बच्चे की अच्छी सेहत और माता-पिता की यह नई पारी सफल होने की कामना की है।

विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इस मौके पर मयंक को बधाई देते हुए एक स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस स्टोरी में उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया और लिखा -

प्यारे माता-पिता को बहुत-बहुत बधाई। छोटे से बच्चे को ढेर सारा प्यार।
Source: Anushka Sharma Instagram story
Source: Anushka Sharma Instagram story

बता दें, आईपीएल 2023 की नीलामी में मयंक अग्रवाल की बोली लगेगी। उन्होंने पिछले सीजन में पंजाब किग्स के लिए खेला था लेकिन इस साल फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है। ऐसे में मयंक इस नीलामी ने ऐसे खिलाड़ी हैं जिनपर कई टीमों की नजर रह सकती है।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now