Create
Notifications

IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने क्रिस गेल की सलाह को अहम बताया

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
Naveen Sharma

मयंक अग्रवाल इस आईपीएल में जबरदस्त फॉर्म में हैं और अब तक तीन मैचों में 221 रन बना चुके हैं। इस बीच मयंक अग्रवाल ने एक शतक भी लगाया है। पंजाब के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल का मानना है कि भारतीय टीम में खेलने से उनकी बल्लेबाजी में आत्मविश्वास बड़ा है। इसके अलावा मयंक अग्रवाल ने अपने साथी खिलाड़ी क्रिस गेल की सलाह को भी महत्वपूर्ण बताया है।

मयंक अग्रवाल ने एएनआई से बातचीत में कहा,"देश के लिए खेलने से मुझे काफी आत्मविश्वास मिला है और मैं जिम्मेदारी का आनंद लेता हूं। मुझे नहीं लगता कि किंग्स इलेवन में इसने स्थिति को बहुत बदल दिया है क्योंकि हमारे यहां शीर्ष स्तर के क्रिकेट खिलाड़ी हैं।"

यह भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने गेंदबाजी में 5 विकेट झटके

मयंक अग्रवाल का कोच के लिए बयान

मयंक अग्रवाल ने भारतीय टीम के कोच की भूमिका का जिक्र करते हुए कहा, "मुझे न्यूजीलैंड सीरीज से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और भारतीय टीम के कोचों ने भी कुछ चीजों पर काम करने की बात कही थी हमने उस पर काम किया और इसका फायदा आज हमें मिल रहा है।"

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

मयंक ने गेल को लेकर के कहा, “गेल किंग्स इलेवन पंजाब का एक अभिन्न हिस्सा है चाहे वह खेल रहे हो या मेंटर हो। वह हम सभी से बात कर रहे हैं, बल्लेबाजों की बैठक में योगदान दे रहे हैं और अनुभव भी साझा कर रहे हैं जो महत्वपूर्ण है। गेल के साथ मेरी काफी बातचीत हुई है। हम पहली बार आरसीबी में एक साथ खेले और बस उन्हें खेलते हुए देखना और बातें करना शानदार है।"

मयंक ने विकेट को सन्दर्भ में कहा, "बहुत ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि हर विकेट अलग है। हां मौसम गर्म है और इसलिए विकेट स्पिन हो रहे हैं। हमने देखा है कि जो मैच खेले गए हैं, उनमें से कुछ विकेट तेज गेंदबाजी की सहायता कर रहे हैं जबकि कुछ वास्तव में बल्लेबाजी करने के लिए अच्छे हैं।"


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...