Create

मयंक अग्रवाल ने भारतीय टीम में अपने बैटिंग पोजिशन को लेकर दिया बड़ा बयान

Australia A v India - Tour Match: Day 2
Australia A v India - Tour Match: Day 2
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टीम में अपने बैटिंग पोजिशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो टीम में कोई भी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं और उन्हें जो भी पोजिशन दी जाएगी वो उस पर भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मयंक अग्रवाल एक सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन टीम की जरूरतों के हिसाब से वो मिडिल ऑर्डर में भी खेलने के लिए तैयार हैं।

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले मयंक अग्रवाल की जगह पर खतरा मंडरा रहा था। हालांकि उन्होंने वानखेड़े स्‍टेडियम में दमदार वापसी करते हुए पहली पारी में 150 और दूसरी पारी में 62 रन बनाए। मयंक अग्रवाल को उनकी शानदार पारी के लिए दूसरे टेस्‍ट में मैन ऑफ द मैच चुना गया।

हालांकि इस शानदार परफॉर्मेंस के बावजूद मयंक अग्रवाल को ओपनिंग स्लॉट छोड़ना पड़ सकता है। इसकी वजह ये है कि साउथ अफ्रीका टूर से रोहित शर्मा और के एल राहुल की वापसी हो रही है और तब मयंक अग्रवाल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना काफी मुश्किल हो जाएगा। हालांकि वो किसी भी पोजिशन पर खेलने के लिए तैयार हैं।

मैं किसी भी पोजिशन पर खेल सकता हूं - मयंक अग्रवाल

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में मयंक अग्रवाल ने कहा "ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी भी पोजिशन पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। एक प्लेयर के तौर पर आप टीम में खेलना चाहते हैं और मेरी ऐसी कोई प्राथमिकता नहीं है कि मुझे उसी पोजिशन पर खेलना है। टीम की तरफ से जो भी रोल मुझे दिया जाएगा मैं उसे अच्छी तरह से निभाने की कोशिश करूंगा।"

मयंक अग्रवाल ने इससे पहले सिर्फ एक बार भारतीय टीम के लिए मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की है। इस साल गाबा में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में पांचवें और दूसरी पारी में छठे नंबर पर बैटिंग की थी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...