मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में की गई पिछली गलती से लिया सबक, पानी की बोतल के साथ लिखी मजेदार बात

(Photo Courtesy: Mayank Agarwal Twitter)
(Photo Courtesy: Mayank Agarwal Twitter)

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और कर्नाटक टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के साथ कुछ दिनों पहले फ्लाइट में एक बड़ी घटना घटी थी। मयंक ने फ्लाइट में लिक्विड को पानी समझकर पी लिया था, जिसके बाद वह गंभीर रूप से बीमार हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। हालांकि, इस घटना से अब मयंक ने सीख ले ली है और उन्होंने इस बार फ्लाइट से खुद की पानी की बोतल के साथ एक तस्वीर शेयर कर खास बात लिखी है।

कर्नाटक के कप्तान मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट में सफर के दौरान एक सेल्फी सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर शेयर की है। इस तस्वीर में मयंक खुद की पानी की बोतल साथ लिए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ दाएं हाथ के बल्लेबाज ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि बिल्कुल रिस्क नहीं लेने का रे बाबा।

मयंक का यह कैप्शन बताता है कि उन्हें पिछली घटना से सीख मिल चुकी है और वह अब फ्लाइट में अपनी बोतल के साथ ही सफर करेंगे। फैंस को मयंक अग्रवाल की यह तस्वीर और मजेदार कैप्शन काफी पसंद आ रहा है। वह इस पर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि मयंक अग्रवाल की कप्तानी में कर्नाटक टीम ने मौजूदा रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन किया है। कर्नाटक की टीम इस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंच चुकी है। कर्नाटक को अब 23 फरवरी से विदर्भ के खिलाफ क्वार्टरफाइनल का मुकाबला खेलना है। ऐसे में मयंक अग्रवाल अपनी टीम को इस बड़े मुकाबले में जीत दिलाकर सेमीफाइनल में पहुंचाना चाहेंगे।

गौरतलब हो कि मयंक अग्रवाल भारतीय टीम के लिए 21 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इसमें उन्होंने 4 शतक और 6 अर्धशतक की मदद से 1488 रन बनाए हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से वह भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar