मयंती लैंगर ने सोशल मीडिया पर साझा की बेटे के साथ फोटो, दिग्गज खिलाड़ी ने दी शुभकामनाएं

मयंती लैंगर ने अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर शेयर की
मयंती लैंगर ने अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर शेयर की

स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर मयंती लैंगर ने हाल ही में जन्में अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी और उनकी पत्नी मयंती ने अपने बच्चे की जन्म की खबर सोशल मीडिया की मदद से पिछले महीने ही सभी के साथ साझा की थी, जिसपर सोशल मीडिया पर एक्टिव खिलाड़ियों और उनके साथियों ने उन्हें अनेकों शुभकामनाएं दी थी। मयंती लैंगर ने फोटो शेयर करते हुए अपने बेटे के प्रति प्यार जाहिर किया है।

मयंती लैंगर ने अपने ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वर्क फ्रॉम होम का असली मजा यही है साथ ही माँ बनने की ख़ुशी भी है। उनके इस खूबसूरत फोटो पर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ट्वीट पर कमेन्ट करते हुए लिखा की 'So Good’ और उन्हें शुभकामनाएं दी। शुभकामनाओं के अलावा सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेन्ट कर बच्चे का नाम भी दिया, जिसमें सबसे प्यारा नाम एक ट्विटर अकाउंट ने ‘स्टुअर्ट लिटिल’ रखा, जो एक अंग्रेजी फिल्म स्टुअर्ट लिटिल पर आधारित है। स्टुअर्ट बिन्नी के नाम से स्टुअर्ट और बच्चे को लिटिल बुलाकर यह नाम रखा गया। ट्विटर ट्रोलर्स ने नाम के अलावा मयंती और बच्चे के प्रति अपना प्यार भी जताया।

स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर दोनों ही इस साल आईपीएल से दूर हैं। बिन्नी को जहाँ ऑक्शन में किसी टीम ने नहीं ख़रीदा, तो बच्चे के जन्म के चलते मयंती लैंगर ने भी आईपीएल की एंकरिंग से ब्रेक लिया और बाकी सपोर्ट स्टाफ को आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी दी थी। मयंती लैंगर कई सालों से भारतीय क्रिकेट और आईपीएल में एक एंकर के रूप में कार्य करती हुई नजर आ रही है। स्टुअर्ट बिन्नी पिछले साल बैंगलोर की टीम में शामिल थे, जहाँ उनका प्रदर्शन ख़राब रहा और उन्हें टीम से रिलीज़ कर दिया गया था। ख़राब प्रदर्शन के चलते बिन्नी को बाकी किसी टीम ने भी ऑक्शन में नहीं ख़रीदा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now