Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

नवदीप सैनी के दूसरी पारी में गेंदबाजी करने को लेकर आया बड़ा अपडेट

नवदीप सैनी चोटिल होकर मैदान से बाहर जाते हुए
नवदीप सैनी चोटिल होकर मैदान से बाहर जाते हुए
SENIOR ANALYST
Modified 17 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक भारत की मेडिकल टीम नवदीप सैनी को पूरी तरह फिट करने के लिए पूरी तरह कोशिश कर रही है, ताकि वो दूसरी पारी में गेंदबाजी कर सकें।

एएनआई से बातचीत में एक सोर्स ने बताया कि मेडिकल टीम इस वक्त हरसंभव प्रयास कर रही है ताकि नवदीप सैनी फिट हो सकें। सोर्स के मुताबिक

मेडिकल टीम नवदीप सैनी पर लगातार काम कर रही है। उनको ग्रोइन इंजरी है लेकिन मेडिकल टीम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है कि वो दूसरी पारी में गेंदबाजी कर सकें।

ये भी पढ़ें: इसुरु उदाना ने वनडे और टी20 क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज, गेंदबाज और ऑलराउंडर के नाम बताए

नवदीप सैनी को ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के पहले दिन लगी थी चोट

आपको बता दें कि तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के पहले दिन चोटिल हो गए थे।नवदीप सैनी पारी का 36वां ओवर डाल रहे थे लेकिन पांचवा गेंद डालने के बाद उन्हें पैरों में दिक्कत हुई। इसी गेंद पर गली में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मार्नस लैबुशेन का कैच भी टपका दिया। गेंद फेंकने के बाद नवदीप सैनी को पैर में दर्द हुआ और वो मैदान में लेट गए। इसके बाद फिजियो को मैदान के अंदर आना पड़ा और कुछ देर के लिए खेल रुका रहा। जब लगा कि नवदीप सैनी को ज्यादा दिक्कत है तब उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। उसके बाद रोहित शर्मा ने एक और गेंद डालकर वो ओवर पूरा किया।

भारतीय टीम के अभी तक कई दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। मोहम्मद शमी, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह जैसे नाम इस लिस्ट में प्रमुख हैं। यही वजह है कि इस टेस्ट सीरीज के दौरान कई भारतीय खिलाड़ी अपना डेब्यू भी कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: "कुलदीप यादव को अपने इंटरनेशनल करियर के लिए दूसरी आईपीएल टीम में चले जाना चाहिए"

Published 17 Jan 2021, 09:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now