Create

इसुरु उदाना ने वनडे और टी20 क्रिकेट के बेस्ट बल्लेबाज, गेंदबाज और ऑलराउंडर के नाम बताए

इसुरु उदाना
इसुरु उदाना

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के लेफ्ट ऑर्म तेज गेंदबाज इसुरु उदाना (Isuru Udana) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को इस वक्त दुनिया का सबसे बेहतरीन वनडे और टी20 प्लेयर बताया है। आईपीएल में इसुरु उदाना विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा हैं।

इसुरु उदाना से लिमिटेड ओवर्स के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाज के बारे में भी पूछा गया और इस पर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज मिचेल स्टार्क का नाम लिया। वहीं उन्होंने रविंद्र जडेजा को व्हाइट बॉल क्रिकेट का सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर बताया। इसुरु उदाना ने एक मीडिया रिलीज में कहा,

मेरे हिसाब से लिमिटेड ओवर्स के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली हैं। बेस्ट गेंदबाज के तौर पर मैं मिचेल स्टार्क का चयन करुंगा और ऑलराउंडर के तौर पर मुझे रविंद्र जडेजा पसंद हैं।

आपको बता दें कि इसुरु उदाना ने आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से हिस्सा लिया था और इसके कप्तान विराट कोहली हैं। उन्होंने आरसीबी की टीम में कप्तान कोहली को काफी करीब से देखा होगा और शायद यही वजह है कि वो उनसे काफी प्रभावित हैं।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा के मीडियम पेस गेंदबाजी करने के बाद दिनेश कार्तिक ने शमी और बुमराह को किया अलर्ट

मिचेल स्टार्क की अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में काफी विकेट चटकाए हैं। स्टार्क ने 2015 के वर्ल्ड कप में संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा 22 विकेट चटकाए थे। वहीं रविंद्र जडेजा एक ऐसे प्लेयर हैं जो बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों ही जबरदस्त तरीके से करते हैं। जडेजा हर फॉर्मेट के जबरदस्त प्लेयर हैं।

इसुरु उदाना ने टी10 लीग को लेकर दी प्रतिक्रिया

इसुरु उदाना आगामी टी10 लीग में बांग्ला टाइगर्स के आइकन प्लेयर हैं और इसको लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी। उदाना ने कहा,

अबुधाबी टी10 लीग में काफी मजा आएगा। हम वहां पर काफी लुत्फ उठा सकते हैं। ये फॉर्मेट खासकर गेंदबाजों के लिए थोड़ा मुश्किल है लेकिन इसमें मजा काफी आएगा। बांग्ला टाइगर्स की फैमिली का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं और टीम को ज्वॉइन करने के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment