Create
Notifications

साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत से उत्साहित बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप जीतना अगला लक्ष्य बताया

New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3
New Zealand v Bangladesh - ODI Game 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) को सेंचूरियन में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में 38 रनों से हरा दिया। इस जीत के बाद उत्साहित बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी मेहिदी हसन मिराज (Mehidy Hasan Miraz) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अब बांग्लादेश टीम का अगला टार्गेट वर्ल्ड कप और एशिया कप का टाइटल अपने नाम करना है।

एशिया कप का टी20 संस्करण इस साल 27 अगस्त से श्रीलंका में खेला जाएगा। मुख्य टूर्नामेंट शुरु होने से पहले 20 अगस्त से इसका क्वालीफायर भी खेला जाएगा। ACC के मुताबिक टूर्नामेंट का फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा। श्रीलंका में हुए एनुअल जनरल मीटिंग (AGM) में यह फैसला लिया गया है।

हम बड़ा सपना देख रहे हैं - मेहिदी हसन मिराज

वहीं बांग्लादेशी ऑलराउंडर मेहिदी हसन मिराज की निगाहें अभी से एशिया कप और वर्ल्ड कप पर लगी हुई हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

अगर आपके सपने बड़े नहीं होंगे तो आप आगे नहीं बढ़ पाएंगे। हम भी बड़ा सपना देख रहे हैं। हम ज्यादा से ज्यादा ओवरसीज सीरीज जीतना चाहते हैं। हम एशिया कप और वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं और अपने प्लान पर काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को हराते हुए एक नया कीर्तिमान बना दिया। बांग्लादेश की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनके घर में ये पहली जीत है। सेंचूरियन में खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 314/7 का अच्छा स्कोर खड़ा किया। जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 48.5 ओवर में 276 रन बनाकर आउट हो गई। शानदार प्रदर्शन करने वाले बांग्लादेशी ऑल राउंडर शाकिब अल हसन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

बांग्लादेश की टीम निश्चित तौर पर इस जीत से उत्साहित होगी। आने वाले मुकाबलों में भी वो इसी तरह का परफॉर्मेंस करना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...