Create

आईपीएल 2022 में रिटेन किये जाने के दबाव को लेकर सूर्यकुमार ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

चोट से वापसी करते हुए सूर्यकुमार ने शानदार अर्धशतक लगाया था
चोट से वापसी करते हुए सूर्यकुमार ने शानदार अर्धशतक लगाया था

आईपीएल के 15वें सीजन में का रोमांच जारी है, जहां आज डबल हैडर मैच खेले जा रहे हैं। शनिवार को दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम है, खासतौर पर अपने तीन मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस के लिए। मुंबई इंडियंस को यहां जीत की तलाश है, जो इस सीजन में पूरी तरह से ऑफ कलर नजर आयी है लेकिन आज उनकी कोशिश आरसीबी के खिलाफ बेहतर तरह वापसी करने की होगी।

पुणे के एमसीए स्टेडियम में दोनों ही टीमों के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच से ठीक पहले मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का इंटरव्यू हुआ, जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

आईपीएल 2022 से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और किरोन पोलार्ड के साथ सूर्यकुमार यादव को भी रिटेन किया था। ऐसे में उनसे रिटेन किये जाने के दबाव के बारे में पूछा गया। उन्होंने जवाब देते हुए कहा,

नहीं मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ है। मेरी जिम्मेदारी पहले जैसे है, जब से 2018 से मैं मुंबई इंडियंस से खेल रहा हूं। कुछ भी नहीं बदला है, रिटेंशन तो केवल एक नया टैग है, बाकी काम तो वही है।

केकेआर और मुंबई इंडियंस में सूर्यकुमार ने बताया अंतर

सूर्यकुमार यादव की पिछली फ्रेंचाइजी केकेआर थी। 2018 से पहले वो उस फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे। उनसे जब केकेआर फ्रेंचाइजी और मुंबई इंडियंस की तुलना को लेकर सवाल किया गया, तो दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा,

हां जाहिर तौर पर दोनों ही फ्रेंचाइजी पूरी तरह से अलग और प्रोफेशनल हैं। मैंने दोनों ही फ्रेंचाइजी में अपने रोल से काफी कुछ सीखा है। जब मैं वहां था, तो पूरी तरह से अलग रोल था, और जब मैं यहां आया तो यहां भी अलग रोल है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment