Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के इस बार भी आईपीएल जीतने की हुई भविष्यवाणी

reaction-emoji
निरंजन

आईपीएल (IPL) का नया सीजन दो दिन बाद ही शुरू होने वाला है। ऐसे में इस बार ख़िताब हासिल करने वाली टीम को लेकर भी पूर्वानुमान लगने लगे हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को लगता है कि इस बार भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ही जीत दर्ज करेगी और ख़िताब की हैट्रिक भी लगाएगी। उन्होंने दूसरे स्थान पर जीत की दावेदार टीम सनराइजर्स हैदराबाद को माना।

वॉन ने कहा है कि अगर खिलाड़ियों की फॉर्म के कारण मुंबई इंडियंस को कुछ परेशानी होती है, तो डेविड वॉर्नर की टीम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खिताबी जीत हासिल कर सकती है। अपने ट्वीट में वॉन ने लिखा कि जल्दी ही पूर्वानुमान लगाया गया है कि इस बार मुंबई इंडियंस जीतेगी। फॉर्म खोने की स्थित में यह सनराइजर्स हैदराबाद जीतेगी।

आईपीएल 2021 की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को चेन्नई में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले से होगी। पिछले साल आईपीएल 2020 के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद मुंबई इंडियंस ने लगातार दूसरा और आईपीएल का कुल पांचवां खिताब जीता।

मुंबई के पास पहली बार खिताब की हैट्रिक का मौका है, वे अपने ताज की रक्षा करने में सक्षम हैं। लगातार दो खिताब जीतने वाली एकमात्र अन्य टीम एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स थी, जिसने 2010 और 2011 में जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस की टीम इस बार भी काफी मजबूत नजर आ रही है। गेंदबाज यूनिट में एडम मिल्ने के आने से एक बार फिर यह टीम धाकड़ दिखाई दे रही है।

उम्मीदें आरसीबी से इस बार भी की जा रही हैं। ग्लेन मैक्सवेल और काइल जेमिसन जैसे नामों को अपने साथ जोड़कर आरसीबी कागज पर एक बड़ी टीम दिखाई दे रही है। देखना होगा कि कोहली की अगुवाई में इस टीम का खेल इस बार कैसा रहेगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...