Create

इंग्लैंड ने दो ही मैच में उतनी गलतियां कर दी हैं, जितनी एक टीम पूरी सीरीज के दौरान करती है, पूर्व कप्तान का बयान

Australia v England - 2nd Test: Day 2
Australia v England - 2nd Test: Day 2

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन (Michael Atherton) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में मेहमान टीम के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइकल एथर्टन के मुताबिक इंग्लैंड ने काफी गलतियां इस एशेज सीरीज के दौरान की हैं। उन्होंने कहा है कि जितनी गलती इंग्लैंड ने इन दो मैचों के दौरान की है उतनी तो एक टीम पूरी सीरीज के दौरान नहीं करती है।

इंग्लैंड को ब्रिस्बेन में खेले गए पहले एशेज टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था और दूसरे मुकाबले में भी वो इस वक्त काफी दबाव में हैं। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड पिंक बॉल टेस्ट मैच में पहले खेलते हुए 473 रन बना दिए और उसके जवाब में इंग्लिश टीम की शुरूआत काफी खराब हुई है। इंग्लैंड ने सिर्फ 17 रन पर ही अपने दो विकेट गंवा दिए और वो अभी भी मेजबानों से काफी पीछे हैं।

द टाइम्स के लिए लिखे अपने कॉलम में माइकल एथर्टन ने कहा कि इंग्लैंड ने जितनी गलतियां की हैं, उसकी वजह से उन्हें सीरीज में हार का सामना भी करना पड़ सकता है। उन्होंने लिखा,

इंग्लैंड ने उतनी गलतियां की हैं जितनी एक टीम पूरी सीरीज के दौरान करेगी। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने मौके बनाए थे लेकिन फील्डर्स ने उन्हें जीवनदान दिए। मार्नस लैबुशेन और डेविड वॉर्नर को जीवनदान मिले और उसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया।

इंग्लैंड ने कई सारी बेसिक गलतियां कीं - माइकल एथर्टन

माइकल एथर्टन के मुताबिक इंग्लैंड ने कई सारी गलतियां की और उनका बेसिक ही नहीं सही था। उन्होंने आगे लिखा,

दोनों टेस्ट मैचों में सेलेक्शन सही नहीं रहा, गाबा में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी, कई सारे कैच ड्रॉप करना और नो बॉल पर दो विकेट समेत कई सारी गलतियां इंग्लैंड ने की। भले ही वो दो साल से इसकी प्लानिंग कर रहे हों लेकिन उनका बेसिक ही नहीं सही था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment