Create

इन तीन टीमों में से कोई भी जीत सकता है टी20 वर्ल्ड कप, माइकल बेवन ने बताए नाम

India v Australia - T20 International Series: Game 3
India v Australia - T20 International Series: Game 3

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल बेवन ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तीन टीमों को टी20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया है। माइकल बेवन के मुताबिक इन्हीं तीन टीमों में से कोई भी वर्ल्ड कप का खिताब जीत सकता है। बेवन ने ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और भारत को टी20 वर्ल्ड कप के लिए फेवरिट बताया है।

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है और इसी वजह से वो इस टूर्नामेंट के लिए अपने आप ही फेवरिट हो जाते हैं। वहीं पिछले साल का खिताब उन्होंने ही जीता था। दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम भी जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान को हराया है। वहीं भारतीय टीम भी मजबूत नजर आ रही है।

इंडिया, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया हैं फेवरिट - माइकल बेवन

माइकल बेवन के मुताबिक पहले नंबर पर इंडिया और इंग्लैंड और अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी चल गए तो वो भी दावेदार हो सकते हैं। न्यूज एजेंसी एपी के मुताबिक उन्होंने कहा,

मुझे ये कहना होगा कि इंडिया, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए प्रबल दावेदार हैं। अगर अभी देखें तो इंडिया और इंग्लैंड हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पास भी कुछ बेहतरीन प्लेयर हैं। जब वो टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो फिर काफी अच्छा खेलते हैं। अगर वो चल गए तो कंगारू टीम लगातार दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप का टाइटल अपने नाम कर सकती है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी। भारत को टी20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। टीम उससे पहले प्री-कैंप में हिस्सा लेगी। भारतीय टीम अपनी तैयारियों में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है और इसी वजह से टीम काफी पहले ही ऑस्ट्रेलिया जा रही है, ताकि वहां के कंडीशंस के हिसाब से खुद को ढाल सकें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment