न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने आरसीबी टीम में शामिल होने के बाद कोच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
माइकल ब्रेसवेल एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं
माइकल ब्रेसवेल एक जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी माइकल ब्रेसवेल ने आरसीबी टीम (RCB) में शामिल होने के बाद कोच माइक हेसन के साथ अपने री-यूनियन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हेसन के साथ दोबारा काम करना काफी शानदार होगा।

दरअसल माइकल ब्रेसवेल को हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल किया गया है। आरसीबी ने ब्रेसवेल को विल जैक्‍स के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया है। माइकल ब्रेसवेल पहली बार आईपीएल में हिस्‍सा लेंगे। दिसंबर में जब खिलाड़‍ियों की नीलामी हुई थी, तब न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज को कोई खरीदार नहीं मिला था। माइकल ब्रेसवेल ने कुछ समय पहले भारत के खिलाफ हैदराबाद में शतक जमाया था, लेकिन कीवी टीम मैच जीतने से चूक गई थी। आरसीबी को आगामी आईपीएल में ब्रेसवेल से काफी उम्‍मीदें होगी, जिनका टी20 इंटरनेशनल करियर काफी शानदार रहा है।

माइकल ब्रेसवेल ने माइक हेसन के साथ काम करने को लेकर जताया एक्साइटमेंट

ब्रेसवेल ने अभी तक कुल मिलाकर 117 टी20 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 133.48 की स्ट्राइक रेट से 2284 रन बनाए हैं। वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने 40 विकेट लिए हैं। ब्रेसवेल दोबारा कोच माइक हेसन के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा 'जब मैंने अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था तब माइक हेसन कोच थे। इसी वजह से उनके साथ दोबारा काम करना काफी शानदार होगा। हम ओटैगो की पुरानी कहानियां फिर से याद करेंगे। हालांकि मैं ज्यादा एक्साइटेड होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं क्योंकि मुझे काफी बड़ा मुकाबला खेलना है।'

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को आईपीएल 2023 के लिए ग्रुप बी में रखा गया है, जहां बाकी चार टीमों में चेन्नई सुपर किंग्स, पंजाब किंग्स, गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद मौजूद है। इस ग्रुप की सभी टीमों के साथ आरसीबी का 1-1 मैच होगा, जबकि ग्रुप ए की टीमों से बैंगलोर 2-2 मुकाबले खेलती हुई नजर आएगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now