Create
Notifications

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी को कोरोना संक्रमण के बाद आइसोलेशन में भेजा गया

England v New Zealand - Second LV= Insurance Test Match: Day Three
England v New Zealand - Second LV= Insurance Test Match: Day Three
निरंजन

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट के समापन के एक दिन बाद न्यूजीलैंड (New Zealand) के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) ने कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। वह वर्तमान में आइसोलेशन में हैं और केन विलियमसन के साथ शामिल हैं। दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही केन विलियमसन कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वह मुकाबले से बाहर थे।

कीवी बोर्ड ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि ब्रेसवेल का एक रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था क्योंकि उनमें हल्के लक्षण दिखे थे। टीम में वापस आने से पहले उनको पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। हेडिंग्ले में अंतिम टेस्ट मुकाबला 23 जून से शुरू हो रहा है।

कीवी टीम के बाकी खिलाड़ियों का टेस्ट आज किया जाएगा। वे दौरे के दौरान लक्षणों की रिपोर्टिंग और जरूरत पड़ने पर टेस्ट के अलावा स्वास्थ्य प्रोटोकॉल को फॉलो करना जारी रखेंगे। ब्रेसवेल की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल करने का ऐलान नहीं किया गया है।

इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट मुकाबले में हराते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि कीवी टीम को क्लीन स्वीप से बचने के लिए खेलना होगा। दूसरे टेस्ट मैच के अंतिम दिन जॉनी बेयरस्टो ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 77 गेंदों में शतक जमाया था। इस तरह न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। बेयरस्टो के अलावा कप्तान बेन स्टोक्स ने भी क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...