Create
Notifications

माइकल क्लार्क के मुताबिक पैट कमिंस को जस्टिन लैंगर को लेकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए

ऑस्ट्रेलियाई टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जस्टिन लैंगर और पैट कमिंस
ऑस्ट्रेलियाई टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान जस्टिन लैंगर और पैट कमिंस
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने जस्टिन लैंगर (Justin Langer) विवाद को लेकर पैट कमिंस (Pat Cummins) से बयान देने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कमिंस को इस पूरे मामले पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। क्लार्क के मुताबिक जस्टिन लैंगर के इस्तीफे से पैट कमिंस के रेपुटेशन पर असर पड़ा है।

इससे पहले जस्टिन लैंगर ने आरोप लगाया था कि कुछ सीनियर प्लेयर और सपोर्ट स्टाफ मेंबर थे जो नहीं चाहते थे कि वो कोच बने रहें और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जो फैसला लिया है उसका वो सम्मान करते हैं।

पैट कमिंस को पूरे मामले पर अपनी सफाई देनी चाहिए - माइकल क्लार्क

फॉक्स स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक माइकल क्लॉर्क ने कहा "ऑस्ट्रेलिया के लोग बेवकूफ नहीं हैं और पैट कमिंस के साथ यही मेरा प्वॉइंट है। उनकी छवि एकदम साफ-सुथरी है लेकिन अब इस पर असर पड़ा है। मिचेल जॉनसन ने उनके बारे में जो बयान दिया उसे सब जानते हैं। उनके एक साथी खिलाड़ी ने उनके लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग किया। कमिंस को मेरी सलाह ये है कि वो जनता को बताएं कि उनकी राय क्या है और वो क्या सोचते हैं। क्योंकि सबको लगता है कि लैंगर के जाने का फैसला कमिंस का था। वो दोनों ही पार्टियों को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।"

आपको बता दें कि जस्टिन लैंगर को 2018 में बॉल टैंपरिंग की घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम का हे़ड कोच नियुक्त किया गया था। उनकी कोचिंग में ऑस्ट्रेलिया का परफॉर्मेंस मिला जुला रहा। टीम को भारत से दो बार अपने ही घर में टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज में कंगारू टीम ने जबरदस्त तरीके से जीत हासिल की। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शायद लैंगर को दोबारा ऑस्ट्रेलियाई टीम का कोच नियुक्त कर दिया जाए। हालांकि ऐसा नहीं हुआ।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...