Create

"टॉस के कारण टी20 वर्ल्ड कप फाइनल का परिणाम प्रभावित नहीं होना चाहिए"

माइकल हसी ने यह अहम बयान दिया है
माइकल हसी ने यह अहम बयान दिया है
निरंजन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन का कहना है कि टीम ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया है। इसके अलावा हसी ने यह भी कहा कि टीम ने मोमेंटम अच्छा सेट किया है। टॉस के कारण मैच के परिणाम पर असर नहीं पड़ना चाहिए। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच रविवार को होना है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाईट के अनुसार मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार मोमेंटम बनाया है और हर मैच में बेहतर होती गई है। टूर्नामेंट की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया की टीम पर कुछ सवाल थे लेकिन यह और बेहतर होती चली गई और आत्मविश्वास भी प्राप्त किया।

हसी ने कहा कि टॉस अहम रहेगी और मैं नहीं चाहता कि टॉस के कारण मैच का परिणाम प्रभावित हो। न्यूजीलैंड की टीम तीनों प्रारूप में बेहतरीन रही है। अगर वे इसे जीतते हैं, उनके लिए शानदार बात होगी।

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ धाकड़ खेल का प्रदर्शन किया। पहले खेलते हुए पाक टीम ने 176 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पांच विकेट से मुकाबले में विजय हासिल की। इस तरह कंगारुओं ने फाइनल में जगह बनाई।

न्यूजीलैंड की टीम भी पीछे नहीं रही। इंग्लैंड के खिलाफ 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कीवी टीम ने जीत दर्ज की। जेम्स नीशम और डैरिल मिचेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। इंग्लिश टीम ने मैच पर पकड़ मजबूत की थी लेकिन कीवी बल्लेबाजों ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए जीत दर्ज की।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...