Create
Notifications

इंग्लैंड की टीम अब इस टेस्ट मैच से बाहर हो चुकी है, पूर्व इंग्लिश कप्तान का बयान

इंग्लैंड की टीम इस वक्त मुकाबले में काफी पीछे है
इंग्लैंड की टीम इस वक्त मुकाबले में काफी पीछे है
reaction-emoji
Nitesh

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवें टेस्ट मुकाबले को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की टीम (England Cricket Team) अब इस मुकाबले से बाहर हो चुकी है। माइकल वॉन के मुताबिक 257 रनों की लीड काफी बड़ी होती है और इसी वजह से इंग्लैंड का वापसी कर पाना अब मुमकिन नहीं है।

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टंप्स तक भारत ने दूसरी पारी में 3 विकेट पर 125 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 50 और ऋषभ पन्त 30 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारतीय टीम के पास कुल 257 रनों की बढ़त हो गई है।

इंग्लैंड के लिए टार्गेट को चेज करना आसान नहीं होगा - माइकल वॉन

इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बेहतरीन तरीके से टार्गेट का पीछा किया था। हालांकि माइकल वॉन का मानना है कि इस बार परिस्थितियां अलग हैं। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा 'इंग्लैंड के लिए 257 रनों की चेज काफी बड़ी है। अगर भारत ने 150 रन और बना लिए तो उनकी लीड 400 रनों की हो जाएगी। यहां पर शायद अनियमित बाउंस भी मिले और स्पिन गेंदबाज भी गेम में आएंगे और तब शमी काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।'

आपको बता दें कि हाल ही में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से बुरी तरह हराया था। इस सीरीज के दौरान इंग्लिश बल्लेबाजों ने पूरी तरह से न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर अपना दबदबा कायम रखा। हालांकि भारत के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट मैच में इंग्लिश बल्लेबाज उतनी बेहतरीन बल्लेबाजी नहीं कर सके। बेयरेस्टो ने जरूर बेहतरीन शतक लगाया लेकिन बाकी बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आए और यही वजह है कि इस वक्त भारतीय टीम इंग्लैंड के ऊपर हावी है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...