Create
Notifications

हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जो रूट को अकेला छोड़ दिया और ये बात मुझे पसंद नहीं आई, पूर्व कप्तान का बयान

Australia v England - 3rd Test: Day 3
Australia v England - 3rd Test: Day 3
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) को लगातार तीसरे एशेज टेस्ट मैच में मिली करारी शिकस्त के बाद लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने जो रूट को सपोर्ट करने की बात कही है। माइकल वॉन ने कहा कि मेलबर्न टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने अपने कप्तान को अकेला छोड़ दिया। उन्होंने अकेले ही पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में हिस्सा लिया और इस दौरान कोई भी इंग्लिश खिलाड़ी मौजूद नहीं था जो सही नहीं है।

दरअसल ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेले गए तीसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को बुरी तरह हरा दिया। खेल के तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से बुरी तरह शिकस्त दे दी और इसके साथ ही टीम ने एशेज सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इंग्लैंड की बल्लेबाजी इस मुकाबले में बेहद ही खराब रही।

इंग्लैंड के खिलाड़ियों को अपने कप्तान का साथ देना चाहिए था - माइकल वॉन

मैच खत्म होने के बाद माइकल वॉन ने फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान बताया कि किस तरह से जो रूट को अकेला छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा,

मुझे जो चीज पसंद नहीं आई वो ये कि जब जो रूट प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे और गिली के साथ इंटरव्यू कर रहे थे तो मैंने किसी भी इंग्लैंड के प्लेयर को वहां पर नहीं देखा। मुझे ये चीज बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। मुझे अच्छा नहीं लगा कि हार के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी सीधे ड्रेसिंग रूम में चले गए। वे सभी खुद के ऊपर काफी शर्मिंदा थे और ऐसा होना भी चाहिए, क्योंकि आपका परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है। आप सिर्फ 68 रन पर सिमट गए लेकिन उसके बाद आकर अपना चेहरा दिखाइए और अपने कप्तान को सपोर्ट कीजिए। इन मुश्किल परिस्थितियों में एक कप्तान को अपने खिलाड़ियों की जरूरत होती है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...