Create
Notifications

अगर मैं भारतीय सेलेक्टर होता तो इस गेंदबाज पर निगाह जरूर रखता, पूर्व कप्तान का बयान

टी नटराजन एक जबरदस्त तेज गेंदबाज हैं (Photo Credit - IPLT20)
टी नटराजन एक जबरदस्त तेज गेंदबाज हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता
visit

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर वो भारतीय सेलेक्टर होते तो टी नटराजन के ऊपर करीबी निगाह जरूर रखते क्योंकि वो एक जबरदस्त प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज हैं।

टी नटराजन की अगर बात करें तो आईपीएल में अपने परफॉर्मेंस से उन्होंने लगातार सबको प्रभावित किया है। खासकर जिस तरह से वो सटीक यॉर्कर डालते हैं उसकी वजह से बल्लेबाजों को उन्हें खेलना काफी मुश्किल हो जाता है। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए उन्होंने अभी तक काफी बेहतरीन गेंदबाजी की है। यही वजह है कि उन्हें इंडियन टीम में भी चुना गया था। भारत के ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान सिडनी टेस्ट मैच जीतने में उन्होंने अपनी अहम भूमिका निभाई थी।

हालांकि इंजरी की वजह से टी नटराजन को भारतीय टीम से बाहर होना पड़ा और उनकी वापसी नहीं हो पाई। उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला एक साल पहले खेला था। अगर मौजूदा आईपीएल सीजन की बात करें तो अभी तक वो पांच मैचों में 11 विकेट चटका चुके हैं।

टी नटराजन को दोबारा इंडियन टीम में मौका मिलना चाहिए - माइकल वॉन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि अगर नटराजन को दोबारा इंडियन टीम में शामिल नहीं किया जाता है तो ये काफी बड़ी भूल होगी। क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अगर मैं भारत की बात करूं तो मेरे हिसाब से अगर वो नटराजन को शामिल नहीं करते हैं तो काफी बड़ी गलती करेंगे। वो एक लेफ्ट ऑर्म गेंदबाज हैं और जब पिच ग्रिप होनी शुरू कर देती है तो लेफ्ट ऑर्मर का एंगल काफी शानदार बनता है। दुनिया की जितनी भी बेहतरीन टी20 टीमों को देखा जाए तो उनके पास कम से कम एक लेफ्ट ऑर्म गेंदबाज जरूर है। अगर मैं भारतीय सेलेक्टर होता तो उनके ऊपर काफी करीबी निगाह रखता।

Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now