सोशल मीडिया विवाद के बाद साथ आए मोहम्मद हफीज और माइकल वॉन, तस्वीर आई सामने

Photo Credit -   Michael Vaughan Twitter
Photo Credit - Michael Vaughan Twitter

वर्ल्ड कप 2023 के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच जमकर तकरार देखने को मिला था। सोशल मीडिया पर इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों की आपस में काफी बहस देखने को मिली थी। हालांकि अब ये दोनों ही खिलाड़ी एकसाथ नजर आए हैं। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पर्थ टेस्ट मैच से पहले इनकी साथ में एक तस्वीर सामने आई, जिसमें दोनों ही मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में अपने वनडे करियर का 49वां शतक लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली थी। इसके बाद पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर मोहम्मद हफीज ने विराट कोहली के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा था कि विराट कोहली अपने शतक के लिए खेल रहे थे। उन्होंने कहा था कि कोहली ने टीम के बारे में ना सोचकर शतक बनाने के बारे में सोचा।

इस पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मोहम्मद हफीज को करारा जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि विराट कोहली स्लो पिच पर एंकर का रोल निभा रहे थे। उनकी टीम ने 200 से ज्यादा रनों से जीत हासिल की। ये काफी बकवास बात है। इसके बाद मोहम्मद हफीज और माइकल वॉन के बीच कुछ दिनों तक सोशल मीडिया पर काफी तकरार देखने को मिली थी।

माइकल वॉन ने शेयर की मोहम्मद हफीज के साथ तस्वीर

हालांकि अब दोनों ही खिलाड़ियों की एक तस्वीर सामने आई है जिसे माइकल वॉन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा,

पर्थ में मोहम्मद हफीज के साथ मिलना काफी अच्छा रहा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मोहम्मद हफीज कोच के तौर पर टीम के साथ मौजूद हैं और माइकल वॉन ब्रॉडकास्ट टीम का हिस्सा हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता