ये इंग्लैंड की टीम सही कारणों से मुझे सरप्राइज करती है, माइकल वॉन का बयान

Nitesh
इंग्लैंड ने शानदार तरीके से इस मुकाबले में वापसी की है
इंग्लैंड ने शानदार तरीके से इस मुकाबले में वापसी की है

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारत के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में मेजबान टीम के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की ये टीम हमेशा उन्हें सरप्राइज करती है।

माइकल वॉन ने बर्मिंघम टेस्ट मैच को लेकर इससे पहले बयान दिया था कि वो इस मुकाबले से बाहर हो चुके हैं। माइकल वॉन ने कहा था कि इंग्लैंड के लिए 257 रनों की चेज काफी बड़ी है। अगर भारत ने 150 रन और बना लिए तो उनकी लीड 400 रनों की हो जाएगी। यहां पर शायद अनियमित बाउंस भी मिले और स्पिन गेंदबाज भी गेम में आएंगे और तब शमी काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

हालांकि अब मैच की स्थिति बदल चुकी है। इंग्लैंड को जीत हासिल करने के लिए 378 रनों का टार्गेट मिला और उन्होंने सिर्फ 3 विकेट के नुकसान पर 259 रन बना लिए हैं। उन्हें जीत हासिल करने के लिए अब केवल 119 रन ही चाहिए।

इंग्लैंड की ये टीम सही कारणों से मुझे सरप्राइज करती है - माइकल वॉन

माइकल वॉन के मुताबिक एक समय इंग्लिश टीम मुकाबले से बाहर हो चुकी थी लेकिन अब वापसी कर ली है। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा 'मैं पहले इसका आदी था कि इंग्लैंड की टीम पिछले दो-तीन साल से मुझे गलत कारणों की वजह से सरप्राइज करती रही थी। अचानक पारी का ढह जाना, मैच को कहीं से भी हार जाना। लेकिन ये इंग्लिश टीम सही कारणों से मुझे सरप्राइज करती है। वे इस मैच में वापस आ गए हैं जबकि इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी।'

आपको बता दें कि चौथे दिन अंतिम सेशन समाप्त होने तक स्कोर 3 विकेट पर 259 रन था। जो रूट 76 और बेयरस्टो 72 रन बनाकर क्रीज पर थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now