जितने भी बड़े नाम थे वो 30 रन से ज्यादा नहीं बना पाए, माइकल वॉन ने टीम इंडिया की हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International

इंग्लैंड (England Cricket Team) के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया को मिली हार को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय बैटिंग ऑर्डर में कई सारे बड़े नाम थे लेकिन एक-एक करके सभी धराशायी हो गए।

दरअसल 247 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए भारतीय टीम शुरूआत से ही दबाव में आ गई। रोहित शर्मा 0 और शिखर धवन 9 रन बनाकर चलते बने। उनके बाद ऋषभ पन्त भी खाता खोले बगैर आउट हो गए। विराट कोहली कुछ देर टिके लेकिन वह भी 16 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे और 27 रन पर चलते बने। 73 रन तक 5 विकेट गंवाकर टीम इंडिया मुकाबले से बाहर हो गई। इसके बाद हार्दिक पांड्या भी 29 रन बनाकर आउट हुए। जडेजा और शमी ने भी क्रमशः 29 और 23 रन बनाए और टीम इंडिया 146 पर आउट हो गई।

भारतीय टीम के सभी बड़े नाम फ्लॉप हो गए - माइकल वॉन

माइकल वॉन के मुताबिक भारत ने काफी खराब बल्लेबाजी की। इतने बड़े नामों के होने के बावजूद वो टार्गेट तक नहीं पहुंच पाए।

वॉन ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा 'भारतीय टीम की बल्लेबाजी काफी खराब रही। उनके पास बैटिंग लाइन-अप में कई बड़े नाम थे लेकिन कोई भी 30 रन से ज्यादा नहीं बना पाया। ड्रेसिंग रूम में टीम वही चर्चा करेगी कि उन्होंने काफी खराब तरीके से रन चेज किया। पूरा श्रेय इंग्लैंड के गेंदबाजों को जाता है जिन्होंने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की।'

आपको बता दें कि इंग्लैंड की तरफ से रीस टोप्ले ने अकेले दम पर इंडियन बैटिंग को धराशायी कर दिया। उन्होंने 9.5 ओवर में सिर्फ 24 रन देकर 6 विकेट चटकाए। वनडे क्रिकेट में इंग्लैंड के किसी भी गेंदबाज का ये बेस्ट गेंदबाजी प्रदर्शन है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now