Create

माइकल वॉन ने बताया कि इंग्लैंड के किस खिलाड़ी को ज्यादा से ज्यादा मौका मिलना चाहिए

Australia v England - 4th Test: Day 5
Australia v England - 4th Test: Day 5
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) सिडनी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में जैक क्रॉली (Zak Crawley) के जबरदस्त परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। माइकल वॉन का कहना है कि जैक क्रॉली को लगातार इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका मिलना चाहिए, ताकि वो अपने आपको स्थापित कर सकें। उन्होंने जैक क्रॉली की काफी तारीफ की।

जैक क्रॉली ने सिडनी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने जरूरत के समय टीम के लिए अहम योगदान दिया। जैक क्रॉली ने 100 गेंद पर 13 चौके की मदद से 77 रनों की पारी खेली और मैच ड्रॉ कराने में अपनी भूमिका निभाई। फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने कहा,

जैक क्रॉली की तरफ से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। वो इंग्लैंड के भविष्य के बल्लेबाज हैं। उन्हें निश्चित तौर पर लंबे समय तक मौका मिलना चाहिए और ओपन कराया जाना चाहिए। इस प्लेयर को लगातार खिलाना होगा।

इंग्लैंड ने रोमांचक तरीके से ड्रॉ कराया चौथा एशेज टेस्ट मैच

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में खेला गया चौथा एशेज टेस्ट मुकाबला रोमांचक तरीके से ड्रॉ हो गया है। खेल के आखिरी कुछ पलों में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए सिर्फ एक विकेट चाहिए थे लेकिन वो इसे हासिल नहीं कर पाए और इस तरह से ये मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ। उस्मान ख्वाजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 416 रन बनाकर घोषित कर दी थी और जवाब में इंग्लैंड अपनी पहली पारी में सिर्फ 294 रनों पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी 265 रनों पर डिक्लेयर कर 388 रनों का टार्गेट इंग्लैंड के सामने रखा। इसके जवाब में इंग्लिश टीम ने 9 विकेट खोकर 270 रन बनाए और मैच ड्रॉ करा लिया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...