इंग्लैंड टीम को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया, पूर्व कप्तान ने बताया कैसा रहेगा वर्ल्ड कप में प्रदर्शन

Britain Cricket England New Zealand
Britain Cricket England New Zealand

वर्ल्ड कप (World Cup) की तैयारियों में जुटी इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बताया कि वर्ल्ड कप 2023 में इंग्लिश टीम का परफॉर्मेंस कैसा रह सकता है। माइकल वॉन के मुताबिक इंग्लैंड की टीम इस बार वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में जगह बना सकती है।

दरअसल वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में इंग्लैंड ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं लेकिन इसे बावजूद इंग्लिश टीम की बैटिंग काफी जबरदस्त रही है। इंग्लैंड ने तीसरे वनडे मैच में 31 ओवर में ही 280 रन बना दिए थे लेकिन बारिश की वजह से मुकाबला आगे नहीं हो पाया।

माइकल वॉन ने इंग्लैंड के सेमीफाइनल में पहुंचने का जताया भरोसा

माइकल वॉन टीम के इस परफॉर्मेंस को देखकर काफी खुश हुए और ट्वीट कर कहा कि इंग्लैंड अंतिम-4 में जरूर जगह बनाएगी।

इंग्लैंड ने अपनी वर्ल्ड कप टीम का ऐलान पहले ही कर दिया है। इंग्लैंड ने एक बड़ा बदलाव करते हुए सभी को चौंकाया है। सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को वर्ल्ड कप टीम से बाहर कर दिया गया है और उनके स्थान पर हैरी ब्रूक को जगह दी गई है। हैरी ब्रूक पिछले कुछ समय से इंग्लैंड टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे और इसी वजह से जब उन्हें प्रारंभिक टीम में नहीं चुना गया था तो कई दिग्गजों ने इस पर आपत्ति जताई थी और उन्हें इसके बाद मेन टीम में सेलेक्ट कर लिया गया।

वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की पूरी टीम इस प्रकार है

जॉस बटलर (कप्तान) मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम करन, लियम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल रशीद, जो रूट, बेन स्टोक्स, रीस टोपली, डेविड विली, मार्क वुड और क्रिस वोक्स।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता