Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

इंग्लैंड की हार को लेकर माइकल वॉन की बड़ी प्रतिक्रिया

माइकल वॉन
माइकल वॉन
ANALYST
Modified 16 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने चेन्नई टेस्ट में उनकी टीम की पराजय को लेकर बयान दिया है। माइकल वॉन का मानना है कि जो रूट अगर टॉस जीत लेते तो मैच का नतीजा कुछ अलग हो सकता था। माइकल वॉन ने कहा कि इन परिस्थितियों में इंग्लैंड की टीम काफी ज्यादा अच्छी थी। टॉस को वॉन ने अहम बताया।

ट्विटर पर माइकल वॉन ने कहा कि इन परिस्थितियों में भारतीय टीम काफी अच्छी रही। इंग्लैंड की टीम अगर टॉस जीत लेती तो मैच में नजदीक जा सकती थी लेकिन इन परिस्थितियों में उच्च स्तरीय कौशल वाली टीम के खिलाफ पराजित हो गई। अगर आगे दो टेस्ट मैचों में भी गेंद पहले दिन से ही स्पिन करेगी, तो सीरीज में भारतीय टीम 3-1 से जीतेगी।

माइकल वॉन ने की सलेक्शन पॉलिसी की आलोचना

दूसरे टेस्ट मैच में हारने के बाद अगले दो टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान किया गया। माइकल वॉन ने उसकी भी आलोचना की है। माइकल वॉन ने कहा कि मुझे लगता था कि 2019 के बाद इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट प्राथमिकता होगा और एशेज वापस लाने का प्रयास किया जाएगा। ऐसा क्यों है कि टेस्ट टीम में हर सप्ताह बदलाव होता है और टी20 टीम में पूरी स्ट्रेंथ होती है। अठारह महीनों में एक टेस्ट खेलकर मोईन वापस घर जा रहा है।

गौरतलब है कि इंग्लैंड ने अहमदाबाद में होने वाले अगले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। मोईन अली वापस इंग्लैंड जाएंगे और परिवार के साथ रहने की खबर आई है। मार्क वुड और जॉनी बेयरस्टो को टीम में शामिल कर लिया गया है। अहमदाबाद में नया स्टेडियम बनने के बाद पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया ने चेन्नई में दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज में बराबरी की है। अगले मैचों में भारतीय टीम का पलड़ा भारी रह सकता है।

Published 16 Feb 2021, 18:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now