Create
Notifications

'इंग्लैंड टीम में एलेक्स हेल्स को नहीं लेने का मतलब है उनका करियर खत्म हो गया'

एलेक्स हेल्स
एलेक्स हेल्स
reaction-emoji
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का मानना है कि पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड के नए स्क्वॉड में ना शामिल किये जाने के बाद बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत हो गया है। आज दोपहर क्रिकेट जगत में इंग्लैंड के तीन खिलाड़ियों तथा चार मैनेजमेंट के सदस्यों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और इसके बाद अन्य खिलाड़ियों को भी सुरक्षा के दृष्टिकोण से क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया। ऐसी उम्मीद थी कि शायद पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव हो लेकिन इंग्लैंड ने नई टीम की घोषणा कर दी और सीरीज को पहले के शेड्यूल के अनुसार ही कराने का निर्णय लिया।

काफी लोगों को उम्मीद थी कि शायद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड एलेक्स हेल्स को एक और मौका देते हुए इंग्लैंड के नए स्क्वॉड में शामिल किया जाये लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसी बात को लेकर पूर्व इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी और उनके अनुसार, यह हेल्स के अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत होना चाहिए, जबकि उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलने पर निराशा व्यक्त की।

माइकल वॉन ने ट्वीट कर लिखा कि तो नो एलेक्स हेल्स। तब उसके अंतर्राष्ट्रीय करियर का अंत होना चाहिए। बड़े दुख की बात है कि कोई है जिसने एक बड़ी गलती की है, लेकिन दंडित किया गया था एक और मौका नहीं दिया जा सकता। हम सभी हर सप्ताह गलतियां करते हैं। जो कहते हैं कि वे झूठ नहीं बोल रहे हैं।

इंग्लैंड का पाकिस्तान के खिलाफ नया स्क्वॉड

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए अपने नए स्क्वॉड में 9 अनकैप्ड खिलाड़ियों को चुना है तथा बेन स्टोक्स की भी आईपीएल 2021 में लगी चोट के बाद कप्तान के तौर पर वापसी हुई है।

इंग्लैंड का वनडे स्क्वॉड: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेक बॉल, डैनी ब्रिग्स, ब्रायडन कार्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, लुईस ग्रेगरी, टॉम हेल्म, विल जैक्स, डेनियल लॉरेन्स, साकिब महमूद, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, मैट पार्किन्सन, डेविड पेन, फिल साल्ट, जॉन सिम्पसन और जेम्स विन्स।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...