Create
Notifications

विराट कोहली महानतम खिलाड़ी नहीं हैं, इंग्लैंड के खिलाड़ी ने दिया विवादास्पद बयान

Naveen Sharma

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीनों प्रारूप में अपने खेल के दम पर नाम बनाया है और उन्हें आज विश्व के महान खिलाड़ियों में गिना जाता है लेकिन इंग्लैंड के खिलाड़ी माइकल वॉन ने एक विवादास्पद बयान दिया है। वॉन ने कहा है कि अगर केन विलियमसन भारत में होते तो महानतम बल्लेबाज माने जाते। वॉन का मानना है कि भारतीय होने के कारण कोहली को महान माना जाता है।

स्पार्क सपोर्ट से बातचीत करते हुए माइकल वॉन ने कहा कि अगर केन विलियमसन भारतीय होते तो वर्ल्ड के महानतम खिलाड़ी होते। यहाँ आपको यह कहने की अनुमति नहीं है कि विराट कोहली महानतन नहीं हैं। आपको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाएगा इसलिए आप कुछ लाइक्स और कमेन्ट के लिए कहेंगे कि विराट कोहली बेस्ट हैं। सभी प्रारूपों में केन विलियमसन समान रूप से सर्वश्रेष्ठ हैं। मुझे लगता है कि वह जिस तरह से खेलते हैं, शांत आचरण, उनकी विनम्रता, तथ्य यह है कि वह जो भी करते हैं, उसके बारे में चुप रहते हैं।

माइकल वॉन का पूरा बयान

वॉन ने आगे विलियमसन की प्रशंसा की और सभी प्रारूपों में उनकी आंकड़ों पर प्रकाश डाला। हालाँकि, उन्होंने कहा कि कीवी स्टार सुर्खियों में नहीं है क्योंकि उनके पास अपने भारतीय समकक्ष (विराट कोहली) जैसे सोशल मीडिया फॉलोअर्स और एंडोर्समेंट डील नहीं हैं। वॉन ने कहा कि विलियमसन के पास 100 मिलियन इन्स्टाग्राम फ़ॉलोवर नहीं हैं और वह 30 से 40 मिलियन डॉलर कमर्शियल डील से नहीं कमाते जो विराट कोहली कमाते हैं।

हालांकि विराट कोहली और केन विलियमसन ने एक-दूसरे की तुलना को लेकर कभी बयानबाजी नहीं की और दोनों को मैदान पर दोस्त की तरह बर्ताव करते देखा गया है। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में दोनों को एक बार फिर से आमने-सामने देखा जाएगा। इंग्लैंड में होने वाले इस मैच पर सबकी नजरें हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon3 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...