Create

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में मुझे इंग्लैंड की हार से कोई हैरानी नहीं हुई, पूर्व कप्तान का बयान

Nitesh
Australia v England - 1st Test: Day 4
Australia v England - 1st Test: Day 4

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ एशेज सीरीज (Ashes Series) के पहले मुकाबले में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें इंग्लैंड की इस हार से कोई हैरानी नहीं हुई क्योंकि पिछले कुछ सालों के दौरान इंग्लिश टीम हर एक बड़ी टीम के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन करती आई है।

ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन में खेले गए पहले एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 9 विकेटों से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अब इंग्लैंड के सामने दूसरे मुकाबले में वापसी करने की चुनौती है। इंग्लैंड की सारी उम्मीदें अपने दो प्रमुख तेज गेंदबाजों जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड पर टिकी हुई हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को पहले मुकाबले में नहीं खिलाया गया था।

फॉक्स स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने इंग्लैंड के निराशाजनक परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मुझे पहले से ही लगा था कि ऐसा हो सकता है। इस इंग्लैंड टीम के साथ ज्यादातर ऐसा ही होता है। आपको काफी सारी उम्मीदें इस टीम के साथ होती हैं लेकिन वो सब बेकार चली जाती हैं। इस हफ्ते जो कुछ भी हुआ उससे मुझे कोई हैरानी नहीं हुई।"

बड़ी टीमों के खिलाफ इंग्लैंड का परफॉर्मेंस ऐसा ही रहता है - माइकल वॉन

माइकल वॉन ने आगे कहा "आप हमेशा ये उम्मीद करते हैं कि इस बार चीजें अलग होंगी क्योंकि इस टीम के पास काफी सारा टैलेंट है लेकिन अच्छी टीमों के खिलाफ इंग्लैंड ऐसा ही करती है। अगर आप पिछले कुछ सालों को देखें तो जब भी ऑस्ट्रेलिया, इंडिया और न्यूजीलैंड जैसी बेहतरीन टीमों के साथ इंग्लैंड का मुकाबला हुआ टीम दबाव में बिखर गई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2019 में भी ऐसा हुआ था।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment