Create
Notifications

माइकल वॉन ने तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बड़ी गलती के बारे में बताया

Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4
Nitesh

पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने एशेज सीरीज (Ashes Series) में इंग्लैंड के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइकल वॉन तीसरे टेस्ट मैच के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड को ड्रॉप किए जाने से निराश थे और कहा कि इंग्लैंड ने इस सीरीज के दौरान कुछ भी सही नहीं किया है।

स्टुअर्ट ब्रॉड एडिलेड में हुए पिंक बॉल टेस्ट मैच का हिस्सा थे। हालांकि जब मेलबर्न बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हुआ तो उसमें ब्रॉड का नाम नहीं शामिल था। उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दिया गया।

माइकल वॉन इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से काफी हैरान हैं और कहा है कि ब्रॉड को मेलबर्न की ग्रीन टॉप विकेट पर जरूर खेलना चाहिए था। फॉक्स क्रिकेट पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने कहा कि इंग्लैंड की टीम लगातार स्टुअर्ट ब्रॉड को सीमिंग विकेट्स पर ड्रॉप कर रही है। उन्होंने डेविड वॉर्नर के खिलाफ ब्रॉड के बेहतरीन रिकॉर्ड के बारे में याद दिलाया।

स्टुअर्ट ब्रॉड को सीमिंग विकेट पर ड्रॉप कर दिया गया - माइकल वॉन

माइकल वॉन ने कहा "स्टुअर्ट ब्रॉड को ब्रिस्बेन की ग्रीन पिच पर प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। उन्हें यहां पर भी सेलेक्ट नहीं किया गया है। इंग्लैंड की टीम इतने अनुभवी गेंदबाज को नजरंदाज कैसे कर सकती है। उनका टेस्ट करियर काफी शानदार रहा है और इसके बावजूद उन्होंने ना तो ब्रिस्बेन और ना ही मेलबर्न की ग्रीन टॉप विकेट पर गेंदबाजी की।"

आपको बता दें कि तीसरे मुकाबले में एक बार फिर इंग्लिश टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप हो गई। इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन भी नहीं बना पाई और सिर्फ 185 रन बनाकर सिमट गई। कप्तान जो रूट ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...