Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप से पहले मिकी आर्थर ने श्रीलंका की तैयारियों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रीलंका टीम के नेट सेशन के दौरान मिकी आर्थर
श्रीलंका टीम के नेट सेशन के दौरान मिकी आर्थर
Nitesh
ANALYST

श्रीलंका (Sri Lanka) के हेड कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले टीम की तैयारियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड कप की शुरूआत से पहले वो टीम की बैटिंग और बॉलिंग को सुधारने पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनकी टीम की बल्लेबाजी भी जबरदस्त हो जाए तो टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने का उनके पास सुनहरा मौका होगा।

श्रीलंका की टीम आयरलैंड, नीदरलैंड और नामीबिया के साथ ग्रुप ए में है। उन्हें सुपर 12 के लिए क्वालीफाई करना होगा।

बल्लेबाजों के अच्छा प्रदर्शन करने पर टीम टी20 वर्ल्ड कप में बेहतर कर सकती है - मिकी आर्थर

मिकी आर्थर ने कहा "मुझे लगता है कि अगर हमारी बैटिंग चल गई तो फिर हमारे पास काफी बढ़िया मौका रहेगा। मेरे हिसाब से हमारी गेंदबाजी शानदार है और फील्डिंग में भी जबरदस्त सुधार हुआ है। इस पर हमने पिछले 9 दिनों में काफी कड़ी मेहनत की है। हमने तीन प्रैक्टिस गेम में हिस्सा लिया, स्किल सेशन का आयोजन हुआ। किस प्लेयर को कहां खेलना है इसका अभ्यास हमने किया।"

मिकी आर्थर ने आगे कहा "अपने प्लेयर्स से हम क्या चाहते हैं उसको लेकर हम स्पष्ट हैं। हमने नेट्स में भी जाकर इसकी प्रैक्टिस की। इसलिए मुझे लगता है कि हम लगातार बेहतर हो रहे हैं और अभी इस पर काम चल रहा है। खड़े होकर बाउंड्री लगाना आसान है लेकिन अच्छी गेंद को गैप में मारना एक आर्ट है। एक बल्लेबाज की सबसे बड़ी कला यही होती है कि वो कैसे गैप निकालता है। इस फेज में हमने इसकी काफी प्रैक्टिस की है।"

आपको बता दें कि श्रीलंकाई टीम का 18 अक्टूबर को नामीबिया के खिलाफ पहला मुकाबला है। इस दौरे के शुरुआती मैचों के लिए महेला जयवर्धने को टीम का बल्लेबाजी सलाहकार बनाया गया है। जयवर्धने अभी यूएई में मुंबई इंडियंस के कोच हैं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now