Create

"श्रीलंका के ये दो खिलाड़ी आगे चलकर बैटिंग में बड़ा कारनामा करेंगे"

Sri Lanka v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
Sri Lanka v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
सावन गुप्ता

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) के हेड कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने दो दिग्गज खिलाड़ियों पथुम निसांका (Pathum Nissanka) और चरिथ असालंका (Charith Asalanka) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिकी आर्थर ने श्रीलंका के इन प्लेयर्स की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि मैंने इनके जैसा टैलेंट पूरे श्रीलंका में नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि ये प्लेयर बैटिंग में बड़े रन बनाएंगे।

चरिथ असालंका ने बांग्लादेश के खिलाफ शारजाह में खेले गए मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली थी। उन्होंने नाबाद 80 रन बनाए थे और इसकी वजह से श्रीलंका ने 172 रनों के टार्गेट को हासिल कर लिया था। वहीं पथुम निसांका ने भी अहम योगदान दिया था और 21 गेंद पर 24 रन बनाए थे।

ये खिलाड़ी आगे चलकर बड़ा कारनामा करेंगे - मिकी आर्थर

मिकी आर्थर ने असालंका और निसांका को जबरदस्त प्लेयर बताया और कहा कि इन खिलाड़ियों को लगातार मौका मिलते रहना चाहिए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक मिकी आर्थर ने कहा,

मैंने अब श्रीलंका में लगभग हर क्रिकेटर को देख लिया है लेकिन पथुम निसांका और चरिथ असालंका जैसे टैलेंट मैंने नहीं देखा है। कोचिंग स्टाफ और सेलेक्शन पैनल के तौर पर हमें इन प्लेयर्स को लगातार मौका देना होगा क्योंकि अगले कुछ सालों में ये खिलाड़ी बैटिंग में बड़ा कारनामा करने वाले हैं।

आर्थर ने निसांका के टेस्ट टेब्यू को याद करते हुए कहा,

जब मैंने पहली बार पथुम निसांका को देखा था तभी कह दिया था कि वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं। उनका बैलेंस, पैरों का मूवमेंट और जब वो अटैक या डिफेंस करते हैं तो वो काफी शानदार होता है। हमने ऐसा उनको टेस्ट डेब्यू में करते हुए देखा था। पिछले 9 महीने से अब वो हमारे लिए तीनों ही फॉर्मेट्स में खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि बैटिंग के मामले में वो और चरिथ असालंका श्रीलंका के अगले बैटिंग लीजेंड हो सकते हैं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...