Create

उमर अकमल खुद को पहले शीशे में देखें, मिकी आर्थर ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Pakistan v Australia - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014
Pakistan v Australia - ICC World Twenty20 Bangladesh 2014

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व हेड कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने दिग्गज बल्लेबाज उमर अकमल (Umar Akmal) को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उमर अकमल के एक बयान पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें पहले खुद को शीशे में देखने की जरूरत है।

हाल ही में उमर अकमल ने एक टीवी शो के दौरान मिकी आर्थर के ऊपर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि सेलेक्शन कमेटी और पाकिस्तान के कोचों ने उन्हें बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं किया।

उमर अकमल पर मिकी आर्थर ने साधा निशाना

इसके जवाब में मिकी आर्थर ने कहा कि उमर अकमल को पहले खुद को शीशे में देखने की जरूरत है। आप भी पढ़िए पाकिस्तान के पूर्व हेड कोच मिकी आर्थर का वो ट्वीट जो उन्होंने उमर अकमल के लिए किया है।

Take a look in the mirror Umar!! twitter.com/aaliaaaliya/st…

आपको बता दें कि अपने कोचिंग कार्यकाल के दौरान मिकी आर्थर के सम्बंध अकमल भाइयों से अच्छे नहीं रहे। 2019 में अपने पद से इस्तीफा देने के बाद मिकी आर्थर ने कई इंटरव्यू में अकमल ब्रदर्स के साथ अपने खराब रिश्तों को लेकर प्रतिक्रिया दी थी और इसके पीछे की वजह बताई थी। मिकी आर्थर ने 2020 में अपने एक बयान में कहा था,

हाई-परफॉर्मेंस सेंटर के दौरान मुझे लगा कि उमर अकमल काफी घमंडी हैं। वो हमारे फिटनेस ट्रेनर ग्रांट लुडेन के पास गए और उनसे फिटनेस प्रोग्राम के बारे में पूछा। जबकि इससे पहले उन्हें छह-सात बार फिटनेस करवाया जा चुका था। इसके बावजूद वो एक बार फिर गए।
मैंने उनसे कहा था कि एकेडमी में आकर हमारी फैसिलिटी को यूज करने से पहले आप अपने फिटनेस में सुधार लाएं और रन बनाएं। मैं उनके लिए इससे कड़े शब्दों का इस्तेमाल भी कर सकता था। अगर पाकिस्तान टीम में उन्हें दोबारा चुना जाता है तो मुझे काफी हैरानी होगी। ये काफी खराब फैसला होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment