Create

पॉल स्टर्लिंग को मिली अहम टी20 लीग में जगह, दिग्गज ऑलराउंडर बाहर

Nitesh
पॉल स्टर्लिंग
पॉल स्टर्लिंग

आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के दिग्गज क्रिकेटर पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) आगामी टी20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें दिग्गज ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की जगह टीम में शामिल किया गया है। मार्श को वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह मिल गई है और इसी वजह से वो टी20 ब्लास्ट में नहीं खेल पाएंगे। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर पॉल स्टर्लिंग को सा किया गया है।

पॉल स्टर्लिंग की दोबारा मिडिलसेक्स टीम में वापसी हुई है। इससे पहले वो 2019 तक टीम का हिस्सा थे। वो पहले पांच मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग के पास काफी अनुभव है और किसी भी टीम के लिए वो काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। स्टर्लिंग ने आयरलैंड के लिए 70 टी20 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 2000 से ज्यादा रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के शेड्यूल में बदलाव को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

पॉल स्टर्लिंग मिडिलसेक्स की टीम में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनका मानना है कि अगर टी20 ब्लास्ट में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा तो फिर द हंड्रेड टूर्नामेंट में भी उनका चयन हो सकता है।

टी20 ब्लास्ट में खेलने को लेकर पॉल स्टर्लिंग का बयान

एक बयान जारी कर पॉल स्टर्लिंग ने कहा "मैं मिडिलसेक्स की तरफ से दोबारा खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं। मेरी काफी यादें इस टीम के साथ जुड़ी हुई हैं और क्लब के अंदर मेरे कई सारे दोस्त हैं। लोगों को एक बार फिर एंटरटेन करने के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं। मैं अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देना चाहता हूं और उम्मीद है कि यहां पर अच्छे प्रदर्शन की वजह से मेरे लिए और मौके बनेंगे और मुझे द हंड्रेड टूर्नामेंट में भी खेलने का मौका मिल सकता है। मैं पूरी दुनिया के कंपटीशन में अपने आपको टेस्ट करना चाहता हूं।"

ये भी पढ़ें: "पृथ्वी शॉ को शायद टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल ना किया जाए"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment