Create

"पृथ्वी शॉ को शायद टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल ना किया जाए"

Nitesh
Eपृथ्वी श
पृथ्वी शॉ

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट्ट (Salman Butt) ने टी20 वर्ल्ड कप में पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शायद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन में शामिल ना किया जाए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर सलमान बट्ट ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि क्या पृथ्वी शॉ प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं। सलमान बट्ट ने कहा "ये भारत के लिए काफी अच्छी बात है कि उनके पास कई सारे ऑप्शंस हैं। उनके पास कई सारे ऐसे प्लेयर हैं जो शानदार हैं और इंटरनेशनल लेवल पर खेल सकते हैं। इस वक्त उनके पास के एल राहुल हैं जो ओपनिंग करते हैं। इसके अलावा वो विकेटकीपिंग भी करते हैं जो एक्स्ट्रा एडवांटेज है। वो टीम में ज्यादा बैलेंस लाते हैं। उनके टीम में रहने से कप्तान के पास एक्स्ट्रा बल्लेबाज या गेंदबाज खिलाने का विकल्प रहता है। इसलिए मुझे लगता है कि वो पहली च्वॉइस होंगे।"

ये भी पढ़ें: आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी ने IPL और PSL के बीच का अंतर बताया

पृथ्वी शॉ के अंदर निरंतरता की कमी है - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट के मुताबिक दूसरे ओपनर के तौर पर शायद पृथ्वी शॉ को टीम में मौका ना मिले। उन्होंने कहा "पृथ्वी शॉ के अंदर टैलेंट की कोई कमी नहीं है और उन्होंने काफी रन बनाए हैं। मेरा अभी भी मानना है कि वो कई सारे शॉट्स काफी जल्द खेल रहे हैं क्योंकि उनके अंदर निरंतरता की कमी दिखती है। खासकर इंडियन टीम उन प्लेयर्स के साथ जाती है जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हैं और ज्यादा भरोसेमंद होते हैं। हमने पृथ्वी शॉ को केवल एक तरीके से खेलते हुए देखा है। वो अपने शॉट्स खेलते हैं।"

ये भी पढ़ें: "डेविड वॉर्नर जब संन्यास लेने के बाद बॉल टैंपरिंग मामले पर किताब लिखेंगे तब मजा आएगा"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment