Create

न्यूजीलैंड का ऑल राउंडर अब इंग्लैंड में जाकर खेलेगा

इंग्लैंड के टूर्नामेंट टी20 ब्लास्ट में अन्य देशों से शामिल होने वाले खिलाड़ियों का सिलसिला जारी है। इस क्रम में न्यूजीलैंड के ऑल राउंडर डैरिल मिचेल का नाम भी जुड़ गया है। उन्हें मिडिलसेक्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। उनसे पहले पॉल स्टर्लिंग को भी टीम में शामिल किया गया था। मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया की टीम होने के कारण मिडिलसेक्स में नहीं खेल पाएंगे।

डैरिल मिचेल ने कहा कि मैं वास्तव में मिडिलसेक्स के साथ करार करने और वाइटलिटी ब्लास्ट के लिए लॉर्ड्स को अपना घर कहने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं भारत के खिलाफ हमारे टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद टीम के साथ मिलने और कुछ टी20 मुकाबले जीतने के लिए उत्सुक हूँ।

मिचेल के 108 मैचों में 2110 रन और 48 विकेट हैं। उन्होंने 2019 में न्यूजीलैंड के लिए पदार्पण किया, तब से 15 टी20 और 3 वनडे में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया। मिडिलसेक्स की टीम में शामिल होने से उस टीम के लिए एक राहत की बात कही जा सकती है क्योंकि मिचेल मार्च पहले ही टीम में नहीं थे, ऐसे में टीम को एक विशेषज्ञ ऑल राउंडर की दरकार महसूस हो रही थी।

मिडिलसेक्स के कोच ने कहा कि यह बहुत अच्छा है कि डैरिल इस सीजन में टी20 ब्लास्ट में हमारे लिए खेलने के लिए सहमत हो गए हैं। उनके न्यूजीलैंड के साथियों द्वारा उनकी अत्यधिक अनुशंसा की जाती है और हमने उन्हें पिछले कुछ वर्षों में न्यूजीलैंड की उस मजबूत टीम में अपना रास्ता बनाते देखा है। वह पावर हिटिंग और अच्छे क्रिकेटिंग नॉलेज पर ध्यान देने के साथ एक चौतरफा खेल लेकर आते हैं। हम मिडिलसेक्स परिवार में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं और ब्लास्ट के दौरान उनके साथ काम करना शुरू करने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते। गौरतलब है कि डैरिल मिचेल की क्षमता को देखते हुए ही उन्हें मिडिलसेक्स ने अपने साथ शामिल किया है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment